यमुनानगर में कार से बाइक की टक्कर पर कहासुनी हुई, बाद में बाइक सवार के परिजनों ने घर में घुसकर किया हमला

  • घर में गेट तोड़कर घुसने और जानलेवा हमला करने का आरोप
  • 5 लोगों घायल हुए, यमुनानगर ट्रामा सेंटर में हुए भर्ती

यमुनानगर. यमुनानगर में एक कार की बाइक सवार से टक्कर होने के बाद मामला इतना बढ़ गया कि बाइक सवार के परिजनों ने कार चालक के घर में घुसकर हमला कर दिया। घटना शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात की है। एक पक्ष के पांच लोग घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बुडिया थाने के अंतर्गत आने वाले गांव मेहरमाजरा के अनुज कुमार का कहना है कि शनिवार को वह अपने गांव के बाहर के पेट्रोल पम्प से अपनी कार में तेल डलाकर घर की तरफ आ रहा था। रास्ते में गांव केनालसी के रहने वाले कुशलपाल के नौकर मांगेराम की बाइक से उसकी कार की टक्कर हो गई। दोनों के बाच काफी बहस हुई और फिर दोनों अपने-अपने रास्ते चले गए।

आरोप है कि शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को कुशलपाल व पांच अन्य लोगों ने अनुज के घर का गेट तोड़ते हुए हमला कर दिया। आरोपी अंदर घुस आए और पूरे परिवार पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। इस हमले में अनुज, उसकी पत्नी अमरजीत, मां मतारी देवी , दादी सत्यादेवी व दादा टहल सिंह को काफी चोटें आई हैं। सभी का ट्रामा सेंटर में ईलाज चल रहा हैं ।

बुडिया पुलिस थाने के जांच अधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी और सुबह ट्रामा सेंटर में आकर अनुज व उसके परिजनों के बयान पर कुशलपाल व अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।