स्कूल जाते समय लिफ्ट देकर छात्रा से दुष्कर्म व फोटो वायरल का केस दर्ज

  • खोल थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पिता ने दर्ज कराया कोसली क्षेत्र निवासी युवक के खिलाफ केस दर्ज

रेवाड़ी. जिला की खोल थाना पुलिस ने क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति की शिकायत पर वर्ष 2018 में स्कूल जाते समय गांव के एक रिश्तेदार युवक पर उसकी बेटी को लिफ्ट देने के बाद नशीला पेय पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। आरोपी ने दुष्कर्म के बाद युवती की अश्लील फोटो खींचने के बाद उन्हें एक मोबाइल पर भेज दिया। परिवार को अब बेटी की अश्लील फोटो की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने मामले से पुलिस को अवगत कराया जिसके बाद पुलिस ने शिकायत लेने के बाद आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
शिकायत में एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि वर्ष 2018 में उसकी बेटी स्कूल जाती थी।

एक दिन वह स्कूल जाने के लिए गांव के बस स्टॉप पर खड़ी हुई थी। उसी समय आया कोसली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक जो कि गांव का रिश्तेदार है उसने उसे स्कूल तक छोड़ने की बात कहते हुए लिफ्ट दे दी।

आरोप है कि इसके बाद आरोपी युवक ने छात्रा को कोई नशीला पदार्थ पिला दिया। नशीला पेय पीने के बाद छात्रा अपनी सुधबुध खो बैठी और इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद युवक ने उसकी अश्लील फोटो भी खींच ली और उसके आधार पर काफी समय से उसकी बेटी को ब्लैकमेल कर रहा था। लगातार परेशान किए जाने के बाद जब युवती ने अपने परिजनों को इस बारे में बताने की धमकी दी तो आरोपी ने उसकी फोटो वायरल करने की धमकी दी। इसी बीच कुछ समय पहले आरोपी युवक ने महेंद्रगढ़ के एक गांव निवासी उसके रिश्तेदार के पास युवती की अश्लील फोटो भेज दी। फोटो भेजने के साथ आरोपी ने युवती की बहन को भी धमकी दी। तत्पश्चात परिजनों को इसकी बात की जानकारी मिली तो उन्होंने खोल पुलिस को मामले की शिकायत दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।