साथ घर न चलने पर प्रवासी मजदूर ने साथी को मार डाला

जींद. शामलो कलां के खेतों में रह रहे प्रवासी मजदूर ने गुुरुवार दोपहर को अपने साथी की कस्सी मारकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना पाकर जुलाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जींद के सामान्य अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शामलो कलां गांव में तूड़ी की मशीन पर काम करने के लिए रामबीर के पास बिहार से प्रवासी मजदूर आए हुए थे। बिशनपुरा जिला मधेपुरा (बिहार) निवासी सोनू और उसके गांव का भोला सहित लगभग 9-10 प्रवासी मजदूर रामबीर के खेत पर रह रहे थे। बुधवार रात्रि सोनू और भोला में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों में हुई कहासुनी दोनों के साथी जो करनाल व रोहतक में रह रहे थे उन तक पहुंच गई थी। दोनों में रात को सुलह भी हो गया था। गुरुवार दोपहर बाद जब सोनू हैंडपंप से पानी पीकर कमरे में आ रहा था तो अचानक भोला ने कस्सी से सोनू के सिर पर हमला कर दिया। इसके बाद गर्दन पर भी कस्सी से वार कर दिया। इस हमले में सोनू की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में खेत मालिक रामबीर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही जुलाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को काबू कर लिया। पुलिस जांच में सामने आया कि दोनों में कहासुनी घर जाने को लेकर हुई। सोनू गांव में रहकर काम करना चाहता था, जबकि भोला अपने घर जाना चाहता था।

आरोपी भोला के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, गिरफ्तार
^सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जींद के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है। सोनू गांव में रहकर काम करना चाहता था लेकिन भोला अपने घर जाना चाहता था। पुलिस ने भोला को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कुलबीर, चौकी प्रभारी गतौली।