दुकानदार से विवाद के बाद बाइक सवार युवकों ने की घर पर फायरिंग, बचाव में आए भाई की भी कार तोड़ी

रेवाड़ी. शहर के कंपनी में बुधवार की रात को एक दुकानदार से उधार को लेकर हुए विवाद के बाद बाइक पर सवार होकर पहुंचे युवकों ने उसके घर पर फायरिंग करते हुए बाहर खड़ी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। वहीं फायरिंग की घटना के बाद जब उसकी मौसी का लड़का वहां पहुंचा तो उसकी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। लॉकडाउन के बावजूद शहर में गोली चलने की इस वारदात के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।
पुलिस को दी शिकायत में कंपनी बाग निवासी कृष्ण कुमार ने बताया कि वह रामपुरा रोड पर दुकान चलाता है। उसके पास कुछ दिन पहले कॉलोनी में रहने वाले कुछ युवक आए थे। आरोप है कि उन्होंने कृष्ण कुमार से कहा कि जब कोई उनके साथी आए तो उन्हें चाय या ठंडा जो भी मांगे दे दिया करो। इसी दौरान उनकी पैसे को लेकर कोई विवाद हो गया था जिसके बाद उन युवकों ने कृष्ण कुमार को धमकी देते हुए कहा कि हमारी बात नहीं मानने का अंजाम भुगत लेना। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि इसी बात से रंजिश रखते हुए बुधवार की रात को दो-तीन बाइकों पर वहां कई युवक पहुंचे और उन्होंने आते ही उसके घर के बाहर हंगामा करने लगे। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने फायरिंग भी की जो कि मकान की दीवार में जा लगी। इसके बाद उन्होंने कृष्ण की बाहर खड़ी कार को भी तोड़ डाला।

मौसी के लड़के साथ भी की मारपीट और तोड़ी कार:

पीड़ित ने बताया कि फायरिंग के बाद इसकी घटनाक्रम की जानकारी उसने भाड़ावास रोड पर रहने वाले अपनी मौसी के लड़के संजय कुमार को दी। जब संजय अपनी कार को लेकर उसके घर पर पहुंचा तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट करते हुए उसकी कार को भी तोड़ डाला। तत्पश्चात मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर सेक्टर-3 चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना करने के बाद मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी एएसआई ओमप्रकाश ने बताया कि कृष्ण कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में आरोपियों का नाम सामने आ चुका है और जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।