कनीना कस्बे की दुकानों को खोलने को नपा ने तैयार किया नया शेड्यूल

महेंद्रगढ़. कनीना कस्बे में लॉकडाउन चार के चलते कस्बे की दुकानों को खोलने के लिए गुरुवार को नपा द्वारा दो लोकेशन बनाई है। लोकेशन 1 में आने वाली दुकानें सोमवार, बुधवार व शुक्रवार को सुबह 9 बजे से सांय 6 बजे तक खुली रहेंगी व लोकेशन 2 के तहत आने वाली दुकानें मंगलवार, गुरुवार व शनिवार को सुबह 9 बजे से सांय 6 बजे तक खुली रहेंगी।
नपा सचिव राजाराम ने बताया कि कस्बे में सभी दुकानों को सुचारू चलाने के लिए पूरे कस्बे को ही दो भागों में बांटा है। लोकेशन 1 में नपा सीमा के प्रारंभ बिन्दू से अटेली-कोसली टी प्वाइंट से लेकर रेवाड़ी-कोसली रोड टी प्वाइंट तक की सभी दुकानें जो पेट्रोलपम्प, एसडीएम कार्यालय के भवन, तहसील कार्यालय से होते हुए सभी प्रकार की दुकानें, मंडी टी प्वाइंट से सीनियर सेकेंडरी स्कूल की दीवार की साइड वाली तमाम प्रकार की दुकानें तथा इससे आगे मंडी रोड पर पुलिस थाने के सामने वाली लाइन की दुकानें, जो ककराला रोड अनाजमंडी के प्रथम गेट तक है। अम्बेडकर चौक से कॉलेज रोड पर बीएसएनएल कार्यालय वाली साइड की दुकानें तथा अम्बेडकर चौक से अनीता रोड जाने वाले रास्ते की सभी दुकानें जो पुराने अस्पताल भवन के साइड में है सोमवार, बुधवार व शुक्रवार को खुलेंगी। समय सुबह 9 बजे से सांय 6 बजे तक रहेगा। बस अड्‌डे के पीछे, गेट के रोड पर क्लब की दीवार के साथ निर्मित दुकानें तथा क्लब की दीवार के सामने वाली डॉक्टर दीपक, खराद वैल्डिंग आदि दुकान वाले तथा नपा कॉम्पलेक्स के कॉर्नर से जिम साइड की दुकान से होते हुए यादव अस्पताल तथा वाल्मिकी रोड पर यादव अस्पताल के कॉर्नर से हनुमान मंदिर के सामने वाली दुकान तक, बस अड्‌डे के पिछले गेट से बाबा मोलडनाथ आश्रम को जाने वाले रोड पर, बस अड्‌डे की दीवार के साथ लगती सभी दुकानें, आड़ी जाल वाले स्वर्ग आश्रम तक की दुकानें, कोसली-कनीना-रेवाड़ी टी प्वाइंट से रेवाड़ी रोड की तरफ जाने वाली सड़क पर पूर्व दिशा में स्थित दुकानें जो वाटर सप्लाई की पानी की टंकी तक है सोमवार, बुधवार व शुक्रवार को खुलेंगी।
लोकेशन दो के अनुसार अटेली-कनीना-महेंद्रगढ़ टी प्वाइंट से लेकर अशोका अस्पताल, गुड़गांव ग्रामीण बैंक, मंडी टी प्वाइंट से होते हुए बिजली बोर्ड कार्यालय के साथ लगती दुकानें व नपा कार्यालय के साथ लगती दुकानें व कॉलेज की तरफ जाने वाले रोड पर दाएं तरफ की दुकानें मंगलवार गुरुवार व शनिवार को प्रात: 9 बजे से सांय 6 बजे तक खुली रहेंगी।
अम्बेडकर चौक से दक्षिण दिशा को जाने वाले रोड पर स्थित दाएं तरफ की दुकानें जो पुराने अस्पताल की बिल्डिंग के विपरित दिशा में डॉ. राममेहर की दुकान तक, अम्बेडकर चौक से वाया पुलिस थाना के साथ लगती सभी मंडी की दुकानें जो मंडी गेट से ककराला रोड तक है तथा इससे आगे कनीना-कोसली टी प्वाइंट कस्बा साइड की सभी दुकानें, कनीना-रेवाड़ी रोड की दुकानें, कस्बा साइड की धर्मकांटा साइड व बीएंडआर होटल व डीएवी कॉलेज के गेट की सभी दुकानें, कॉम्पलेक्स में महेश्वरी राठी की दुकान, कॉर्नर की दुकान तथा फुटबाल ग्राउंड के साथ बनी हुई दो दुकानें, बाबा मोलडनाथ रोड की दुकानें व बस अड्‌डे के पिछले गेट की दुकानें और सीनियर सेकेंडरी स्कूल की चारदीवारी के साथ वाल्मिकी रोड पर निर्मित वाल्मिकी बस्ती तक की सभी प्रकार की दुकानें मंगलवार, गुरुवार व शनिवार को खुली रहेंगी।