50 हजार रुपये के ईनामी मोस्ट वांटेड अरेस्ट, पुलिस को 7 फीट गहरे नाले में लगाई छलांग

  • गुप्त सूचना के आधार पर सीआईए पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार
  • पुलिस ने रूकवाया तो बाइक गिराकर भागने का किया प्रयास

गुड़गांव. हरियाणा पुलिस ने नूंह जिले से 50,000 रुपये के ईनामी मोस्ट वांटेड बदमाश को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक देसी पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान रायपुरी निवासी साहिद के रूप में हुई है, जिसे एक गुप्त सूचना के बाद क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआईए) की टीम ने काबू किया। प्रारंभिक जांच में खुलाया हुआ कि आरोपी के खिलाफ जिला नूंह और फरीदाबाद में करीब आधा दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं तथा अपहरण और डकैती के मामलों में यह फरीदाबाद पुलिस 50,000 रुपये का ईनामी बदमाश है।

उन्होंने कहा कि राजस्थान के पिपरौली की ओर एक मोटरसाइकिल पर आरोपी के जाने बारे में गुप्त सूचना मिलने के बाद जाल बिछाया गया। कुछ समय बाद, जब पुलिस टीम ने नाके पर मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति को रुकने के लिए इशारा किया, तो आरोपी ने वाहन को तुरंत गिराकर भागने के प्रयास में सात फीट गहरे नहर के नाले में छलांग लगा दी। पुलिस टीम ने तुरंत उसे काबू कर लिया। पैर में सूजन व दर्द के कारण सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, पुन्हाना में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सिविल अस्पताल, मांडीखेड़ा रेफर कर दिया गया।