15 जून तक कर सकते हैं रि-अपीयर के लिए आवेदन

सोनीपत. दीनबंधु छोटू राम विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, मुरथल ने रि-अपीयर के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि बढा दी है। अब विद्यार्थी 15 जून तक रि-अपीयर के लिए आवेदन कर सकते हैं।
कुलपति प्रो. राजेंद्रकुमार अनायत ने कहा कि विश्वविद्यालय ने कोरोना वायरस के वैश्विक संक्रमण को देखते हुए रि-अपीयर व मर्सी चांस की तिथि को बढ़ाने का निर्णय लिया है ताकि तय तिथि तक आवेदन करने से वंचित रह गए छात्र एवं छात्राओं को अवसर मिल सके।

परीक्षा नियंत्रक प्रो. एमएस धनखड़ ने कहा कि रि-अपीयर के लिए विद्यार्थी 15 जून तक बिना लेट फीस के आवेदन कर सकते हैं। इसी प्रकार मर्सी चांस के लिए विद्यार्थी भी 15 जून तक आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने कहा की मर्सी चांस के लिए इवन सेमेस्टर व अंतिम वर्ष के इवन और ऑड सेमेस्टर के विद्यार्थी ही आवेदन कर सकते हैं। 28 मई तक परीक्षा के पात्र विद्यार्थियों की सूची अपलोड कर सकते हैं। प्रो.धनखड़ ने कहा कि रि-अपीयर के लिए विद्यार्थी केवल ऑनलाइन ही आवेदन कर सकते हैं। विद्यार्थी अपनी लॉगिन आईडी के माध्यम से ही आवेदन कर सकते हैं। जबकि मर्सी चांस व इम्प्रूवमेंट के लिए विश्वविद्यालय की परीक्षा शाखा में आवेदन करना होगा।