समालखा के युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर परिवार के 9 लोगों को किया क्वारेंटाइन

  • प्रशासन ने बुधवार की दाेपहर 12 सब्जी मंडी को किया सील, 14 दिनों तक नहीं खुलेगी सब्जी मंडी

पानीपत. समालखा की नई अनाज मंडी में मंगलवार को एक व्यक्ति की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर स्वास्थ विभाग की चिंता बढ़ गई। युवक की रिपोर्ट आते ही उसे इलाज के लिए खानपुर भर्ती कराया गया है। वही स्वास्थ विभाग ने युवक के परिवार के 9 सदस्यों को घर पर ही क्वारेंटाइन किया हुआ है। प्रशासन की लापरवाही के चलते किसी ने भी मंगलवार को सब्जी मंडी को सील नहीं किया। जिसके कारण सब्जी मंडी में आढ़ती और दुकानदार पहुंच गए। इस सब्जी मंडी में थोक का काम होता है।

जिसके कारण बुधवार की सुबह आढ़ती और दुकानदार सब्जी मंडी पहुंचे। जब पुलिस को पता चला तो मौके पर जाकर लोगों की भीड़ कर करवाई। सब्जी मंडी में बुधवार की सुबह सब्जी मंडी में दुकानदारों के मुंह पर मास्क भी नहीं दिखाई दिए। प्रशासन ने बुधवार की दाेपहर 12 बजे सब्जी मंडी को सील किया। स्वास्थ विभाग ने सब्जी मंडी के व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव आने पर व्यक्ति के परिवार के 9 लोगो को किया क्वारेंटाइन कर उनके सैंपल भेजे है।

वही स्वास्थ विभाग की तरफ से सब्जी मंडी के सभी लोगो की स्क्रीनिंग कराई गई है।इस मामले में ड्यूटी मजिस्ट्रेट रवि कुमार ने कहा मंगलवार को सब्जी मंडी में एक व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव मिला था। जिसके चलते सब्जी मंडी को सील कर पुलिस की ड्यूटी भी लगाई गई है, ताकि किसी भी व्यक्ति का सब्जी मंडी में आना जाना न हो सके। वही सब्जी मंडी को 14 दिनों के लिए सील किया है। 14 दिन तक सब्जी मंडी
बंद रहेगी।