रोहतक में बिहार के एक किशोर की ईंट मारकर हत्या, नग्न अवस्था में खेतों में पड़ा मिला शव

  • मृतक के परिजनों ने उसके दोस्त पर ही लगाया हत्या का आरोप
  • रोहतक के महम कस्बे के गांव भैणी भैरों की घटना

रोहतक (महम). रोहतक के महम थाना के अंतर्गत आने वाले भैणी भैरो गांव में एक किशोर की ईंट मारकर हत्या कर दी गई। युवक का शव नग्न हालत में पड़ा मिला। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पीजीआई रोहतक भेज दिया गया है। किशोर की हत्या का आरोप उसके दोस्त पर लगाया जा रहा है। वह अभी फरार है। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार गुरुवार सुबह गांव भैणी भैरो स्थित खेतों में ग्रामीणों ने एक 14 वर्षीय किशोर का शव नग्न अवस्था में खून से लथपथ पड़ा देखा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना महम पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस व एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। मृतक बिहार का रहने वाला है। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि करीब तीन चार महीने पहले किशोर मेहनत मजदूरी का काम करने के लिए गांव में आया था और उसी के गांव के ही ज्योतिष नाम के युवक के साथ अलग कोठरे में रहता था।

बीती रात मृतक किशोर व ज्योतिष खेत में बैठकर शराब पी रहे थे। आरोप है कि हो सकता किसी बात को लेकर दोनो में कहासुनी हो गई होगी और ज्योतिष ने उसके भाई के सिर में ईट मारकर उसकी हत्या की है। पुलिस ने इस संबंध में उसके भाई की शिकायत पर ज्योतिष के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि किशोर के साथ कुकर्म हुआ है या नहीं। साथ ही पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संबंधित स्थानों पर दबिश दी, लेकिन उसके बारे में कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।