कोरोना मरीज की पहली 3 रिपोर्ट पॉजिटिव, फिर दो निगेटिव, छठी के बाद अब 8वीं रिपोर्ट भी पॉजिटिव

  • युवक को कोई लक्षण नहीं, दूसरे टेस्ट भी करवाए लेकिन कोई बीमारी नहीं
  • हिसार के दड़ौली गांव का रहने वाला युवक अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में है भर्ती

हिसार (मंडी आदमपुर). हिसार के गांव दड़ौली के रहने वाले एक कोरोना संक्रमित मरीज की 8वीं रिपोर्ट फिर पॉजिटिव आई है। ऐसा नहीं कि उसकी लगातार 8वीं रिपोर्ट पॉजिटिव आई हो, युवक की चौथी और पांचवी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में उसे डिस्चार्ज किया जाना था, इससे पहले एक रिपोर्ट और जांच के लिए भेजी गई तो पॉजिटिव मिली। इसके बाद 7वीं और 8वीं रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

युवक को कोई परेशानी नहीं, कोई लक्षण नहीं, दूसरे टेस्ट नॉर्मल

युवक को कोई परेशानी नहीं है। उसे कोरोना के कोई लक्षण भी नहीं है। लेकिन उसका शरीर एंटीबॉडी नहीं बना रहा है। डॉक्टरों ने उसके एचआईवी व हेपेटाइटिस का टेस्ट भी करवाया है लेकिन सब नॉर्मल है। ऐसे में डॉक्टरों के लिए भी यह मरीज किसी चुनौती से कम नहीं है।

यूपी के गाजियाबाद में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता था युवक

मूलरूप से हिसार के गांव दड़ौली निवासी युवक उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में नौकरी करता था। युवक बीती 23 अप्रैल को गाजियाबाद से गांव दड़ौली पहुंचा था। युवक के गांव में आने की सूचना 25 अप्रैल को जिला प्रशासन को दी गई थी। स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में पहुंची थी।

युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो उसे उपचार के लिए अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था। युवक की 30 अप्रैल को दूसरी व 6 मई को तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई थी। तीन रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद युवक की 10 मई को आई चौथी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके बाद 5वीं रिपोर्ट भी निगेटिव आई। फिर पॉजिटिव रिपोर्ट आने का सिलसिला शुरू हो गया।