सुसाइड नोट लिखकर युवक ने फंदा लगाकर जान दी

  • मृतक के चाचा की शिकायत पर केस दर्ज

सोनीपत. गोपाल नगर में एक दिन पहले हुए झगड़े के बाद युवक ने अपने घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद मृतक के चाचा ने 10 लोगों पर भतीजे को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। पुुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने युवक के चाचा के बयान पर 10 पड़ोसियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने का केस दर्ज किया है। युवक के पास से सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें लिखा है कि किसी का मन दुखाया हो तो मुझे क्षमा करना।
सुशील 32 वर्ष ने अपने घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके चाचा चतर सिंह ने आरोप लगाया पड़ोस के 10 लोगों उसे परेशान कर रहे थे। उनसे परेशान होकर भतीजे ने आत्महत्या की। चतर सिंह का आरोप है कि मामूली बात को लेकर उनके पड़ोसियों ने रविवार को उसके भतीजे से झगड़ा किया था। जिसके बाद वह घर से चला गया। रात को उसने घर के अंदर आकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया युवक के पास से एक पेज मिला है। पेज पर लिखा है कि वह अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहा है। किसी का मन दुखाया हो तो मुझे क्षमा करना। एक झगड़ा हुआ था। उसका गिला शिकवा कर वह जान दे रहा है। पेज पर किसी का नाम नहीं लिखा है।
इन पर केस दर्ज

पुलिस ने रानी, नीरज, नवीन, सन्दीप, अनिल, सुनील, इंद्रजीत, आशु, नकुल पर केस दर्ज किया है।
^युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। मृतक के चाचा ने पड़ोस के 10 लोगों पर उसके भतीजे को आत्महत्या के लिए विवश करने का आरोप लगाया है। इन पर केस दर्ज कर लिया है। जल्दी ही पूरी सच्चाई का पता किया जाएगा। मुकेश कुमार, गोहाना रोड चौकी इंचार्ज।