दिल्ली से गुड़गांव में जबरन घुसने की कोशिश कर रहे लोगों ने पुलिस पर किया पथराव, पुलिसकर्मी घायल

  • दिल्ली-गुड़गांव बॉर्डर के पालम विहार इलाके के नजदीक सलाहपुर गांव की घटना
  • वीडियो में पुलिस पर पथराव करते नजर आ रहे हैं लोग

गुड़गांव. दिल्ली-गुड़गांव बॉर्डर से हरियाणा में जबरदस्ती एंट्री कर रहे कुछ लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए हल्का बल प्रयोग किया लेकिन आरोपियों ने पुलिस पर पत्थर फेंके। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आरोपी पत्थरबाजी करते नजर आ रहे हैं। इस घटना में कुछ पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, वहीं घटना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर तैनात है।

सलाहपुर गांव के लोगों ने पुलिस पर पत्थरबाजी कर दी। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

घटना दिल्ली-गुड़गांव बॉर्डर पर स्थित पालम विहार इलाके के नजदीक की है। यहां पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी है। दिल्ली से गुड़गांव में एंट्री करने के लिए हर किसी को ई-पास दिखाना जरुरी है। यदि किसी के पास ई-पास नहीं है तो उसकी हरियाणा में एंट्री नहीं है।

पत्थरबाजी में महिलाएं भी शामिल थी। इस घटना में कुछ पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

बुधवार को सैकड़ों की संख्या में लोग हरियाणा के अंदर जबरदस्ती एंट्री करना चाहते थे। हरियाणा पुलिस ने उन्हें रोका तो वे जबरदस्ती एंट्री करने लगे। इस पर पुलिस ने उन पर हल्का बल प्रयोग किया। ऐसा हुआ तो सलाहपुर गांव के लोगों ने पुलिस पर पत्थरबाजी कर दी। हालात नाजुक होते देख पुलिस ने वहां जवानों की संख्या बढ़ाई है।

इस पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस ने बॉर्डर पर पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़ा दी है।

इस घटनाक्रम का एक वीडियो भी सामने आया है। अब हालात सामान्य है। पुलिस आरोपियों कि तालश कर रही है, जिसने पत्थरबाजी की। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।