राशन का टोकन नहीं देने पर सर्वे कर रही महिला टीचर और पति पर हमला

करनाल. लॉकडाउन के दौरान शिक्षा विभाग के टीचरों की ड्यूटी सर्वे में लगाई हुई है। सोमवार को दोपहर को हांसी चौक पर राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रेलवे रोड करनाल की महिला पंजाबी टीचर जसबीर कौर व उसके पति के साथ दो युवकों ने हमला किया। महिला टीचर के पति कार में थे। महिला टीचर के पति को कार से बाहर निकालने की कोशिश की गई, लेकिन वहां के मौजूदा लोगों ने आकर उन्हें बचाया।
राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के प्रिंसिपल महेंद्र सिंह नरवाल ने बताया कि इन दो युवकों ने कुछ दिन पहले भी टीचर पर हमला किया था। टीचर को एक्टिवा से गिरा दिया था। प्रिंसिपल ने बताया कि यह युवक सर्वे के दौरान बीपीएल कार्ड का नाम कटने के कारण टीचर पर हमला कर रहे हैं। पुलिस की ओर से मामला दर्ज कर लिया गया है। कोरोना वायरस के चलते निगम के कार्य को स्कूल के टीचर कर रहे हैं। इसके लिए टीचरों के पास नगर निगम से फोन आ रहे हैं कि वह सर्वे में ड्यूटी करें अन्यथा
जिला प्रशासन द्वारा आप पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। नगर निगम की ओर से एक भी टीचर को पहचान पत्र नहीं दिए गए हैं। सर्वे में टीचरों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।