फ्लाईओवर पर कार ने साइकिल चालक को कुचला, मौके पर मौत

करनाल. नेशनल हाईवे पर एक कार चालक साईकिल सवार को कुचल कर फरार हो गया। कार की चपेट में आने से साईकिल चालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
सोमवार दोपहर लंडोरा निवासी मुकेश (19) पुत्र सूरज अपनी साईकिल पर घरौंडा फ्लाईओवर के रास्ते गांव जा रहा था। फ्लाईओवर पर बस स्टैंड के नजदीक पीछे से आ रही एक कार ने साईकिल सवार को टक्कर मारी। हादसा होता देख कार चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एएसआई कर्मबीर सिंह मौके पर पहुंचे। मृतक के पास मिले फोन से परिजनों से संपर्क किया गया। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की। मृतक के चाचा राजेंद्र ने बताया कि मुकेश प्लंबर था और पास के ही किसी होटल में काम करके घर जा रहा था।
अज्ञात चालक पर केस
मुकेश कुमार लंडोरा गांव का रहने वाला था और प्लंबर का काम करता था। उसके चाचा राजेंद्र की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। आरोपी की तलाश जारी है। -कर्मबीर सिंह, एएसआई थाना घरौंडा।