चालक से झगड़े पर ऑटो में बैठा सोनू बचाव करने उतरा तो आरोपी ने सीने में पेचकस घोंपा

रोहतक. दुर्गा भवन मंदिर के पास सोमवार सुबह अंबेडकर नगर निवासी 28 वर्षीय सोनू की पेचकस से वारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार सोनू ने अपने ऑटो चालक धीरज के झगड़े में बीच बचाव किया तो एक व्यक्ति ने पहले सोनू को पकड़कर उसका सिर ऑटो पर मारा। इसके बाद सोनू की छाती में पेचकस से वारकर फरार हो गया। सोनू को गंभीर हालात में पीजीआई में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। झगड़े में धीरज को भी चोट आई हंै। सूचना मिलने के बाद थाना पुरानी सब्जी मंडी प्रभारी कुलदीप कादयान और एफएसएल प्रभारी डॉ. सरोज दहिया मलिक की टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
दुर्गा भवन मंदिर के पास सोनू सामान लेने गया था
पुलिस के अनुसार मूलरूप से यूपी के शामली निवासी सोनू बचपन से ही अंबेडकर नगर स्थित अपनी बुआ के घर रहता था। सोनू मजदूरी करता था। सोमवार को सुबह करीब दस बजे सोनू अपने दोस्त धीरज के साथ ऑटो में सवार होकर पुराने बसस्टैंड की ओर जा रहा था। धीरज ऑटो मैकेनिक है। दुर्गा भवन मंदिर के पास सोनू ऑटो रुकवाकर दुकान से सामान लेने चला गया। इसी वक्त एक व्यक्ति धीरज के पास आया और उसके पैर पर ऑटो चढ़ाने का आरोप लगाते हुए मारपीट शुरू कर दी। सोनू ने धीरज का बचाव किया तो आरोपी ने सोनू पर पहले चाकू से वार करने की कोशिश की। धीरज ने बचाव किया तो चाकू गिर गया। फिर आरोपी ने सोनू के सीने मे पेचकस घौंप दिया।
मृतक सोनू के दोस्त धीरज पर एक व्यक्ति ने ऑटो चढ़ाने का आरोप लगाते हुए मारपीट शुरू कर दी। विरोध करने पर अज्ञात व्यक्ति ने धीरज के साथ मारपीट कर दी। बीच बचाव करने पर आरोपी सोनू की छाती पर पेचकस से वारकर फरार हो गया। – कुलदीप कादयान, प्रभारी थाना आईएमटी