लाइनपार में 3 बच्चों सहित महिला संदिग्ध परिस्थितियों में लापता

बहादुरगढ़. थाना लाइनपार बहादुरगढ़ क्षेत्र निवासी एक महिला अपने 3 बच्चों सहित संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। जिस के संबंध में लापता महिला के परिजनों ने शिकायत देते हुए गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है।
मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रबन्धक लाइनपार देवेंद्र कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र से एक महिला अपने 3 बच्चों सहित बीती 14 मई को घर से बिना बताए कहीं चली गई। जो अब तक वापस घर नहीं आई। उन्होंने बताया कि तीन बच्चों एक लड़का 12 साल, एक लड़की 9 साल व छोटी लड़की 6 साल सहित संदेहजनक हालात में लापता महिला रिन्कू देवी निवासी छोटू राम नगर लाइनपार को उसके परिजनों द्वारा अपने सभी रिश्तेदारों व अन्य संभावित स्थानों पर तलाश किया गया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। उन्होंने बताया
कि गुमशुदा की तलाश के लिए थाना में तैनात एएसआई रणदीप सिंह के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम द्वारा गुमशुदा महिला व बच्चों के परिजनों के साथ मिलकर संभावित स्थानों पर तलाश करने की कार्रवाई गंभीरता से की जा रही है, लेकिन गुमशुदा महिला व बच्चों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया। गुमशुदा महिला की उम्र लगभग 37 वर्ष है। बच्चों सहित महिला की गुमशुदगी के संबंध में थाना लाइनपार बहादुरगढ़ में मुकदमा दर्ज किया गया।