योद्धाओं की बदौलत ही हम कोरोना से जंग जीतेंगे

  • श्रीश्याम मित्र मंडल व नगरपालिका के कार्यक्रम में कोरोना वॉरियर्स सम्मानित

महेंद्रगढ़. कनीना नगरपालिका में रविवार को कोरोना योद्धाओं को सम्मानित करने के लिए श्रीश्याम मित्र मंडल व कनीना नगरपालिका के तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम मंे मुख्यातिथि के रूप में विधायक सीताराम यादव विशेष ने शिरकत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता एसडीएम रणबीर सिंह ने की। कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंस का विशेष ध्यान रखा गया। इस अवसर पर सफाईकर्मियों को एक टी-शर्ट, एक टावल, एक मास्क व एक सेनिटाइजर की बोतल देकर सम्मानित किया गया। वहीं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों, पुलिस प्रशासन की तरफ से चौकी प्रभारी एएसआई गोविंद सिंह व समस्त चौकी पुलिस स्टाफ व दो महिला पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया। इसके अलावा इस संकट की घड़ी में समाजसेवियों पर पत्रकारों को भी प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया है।
यादव ने सभी लोगों की हौसला अाफजाई करते हुए कहा कि इस संकट की घड़ी में पिछले करीब 47 दिनों से सभी लोगों द्वारा अपना पूरा योगदान दिया जा रहा है। कारोना योद्धाओं की बदौलत ही हम इस महामारी को परास्त कर सकेंगे। हम सभी के सहयोग से ही इस संकट की घड़ी को टाला जा सकता है। एसडीएम रणबीर सिंह ने सभी के कार्य की प्रशंसा करते हुए आगे भी इसी प्रकार से कार्य करते रहने के लिए कहा। कहा कि इस महामारी का खतरा जबतक खत्म नहीं हो जाता तब तक हम सभी को एकजुट व जागरूक होकर कार्य करना चाहिए ताकि इस बीमारी को फैलने से रोका जा सके।
कार्यक्रम के अंत में नपा प्रधान सतीश जेलदार की तरफ से सभी लोगों को भोजन कराया गया। रविवार को कस्बे के शेल्टर होम में रुके प्रवासियों के लिए नपा प्रधान सतीश जेलदार की तरफ से पोती होने की खुशी में खीर के साथ भोजन करा व रास्ते के लिए भोजन देकर रवाना किया। इस अवसर पर श्रीश्याम मित्र मंडल के प्रधान अनिल गर्ग, नगरपालिका सचिव राजाराम, नगर पालिका चेयरमैन सतीश जेलदार, वाइस चेयरमैन अशोक ठेकेदार, प्रधान निरंजन लाल, वार्ड नंबर 7 के पार्षद मुकेश रॉकी, वार्ड नं 9 के पार्षद मनीष यादव, वार्ड नम्बर 4 से पार्षद मंजू देवी, पार्षद मास्टर दलीप सिंह यादव, पार्षद प्रह्लाद सिंह, अधिवक्ता दीपक चौधरी, अधिवक्ता पंकज यादव, नपा के पूर्व प्रधान राजेन्द्र सिंह, हनुमान सेठ सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।