पुलिसकर्मी व डेयरी संचालक पर हत्या व एससी-एसटी एक्ट के तहत केस, दोनों फरार

कैथल. आरकेएसडी कॉलेज में माली के तौर पर कार्यरत पंथनगर निवासी कर्मबीर की हत्या के आरोप में सिविल लाइन थाना पुलिस ने पुलिसकर्मी रणधीर व डेयरी संचालक जसबीर के खिलाफ हत्या व एससी एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। मृतक की पत्नी ने दोनों पर हत्या के आरोप लगाए थे। पोस्टमार्टम रविवार को रोहतक पीजीआई में हुआ। वारदात के बाद से ही दोनों आरोपी फरार हैं, जिनकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।
पंथ नगर निवासी सोना देवी का आरोप है कि उसके 52 वर्षीय पति कर्मबीर आरकेएसडी कॉलेज में माली के तौर पर कार्यरत थे और वह नगर परिषद में सफाई कर्मचारी है। लॉकडाउन के कारण पति कर्मबीर घर रह रहे थे। वे पुलिसकर्मी रणधीर व डेयरी संचालक जसबीर के साथ अक्सर बैठकर शराब पीते थे। रविवार सुबह छह बजे वह ड्यूटी के लिए घर से जा रही थी तो पति से कहा कि घर की दीवार टूटी हुई है, जिसकी मरम्मत करवानी है, इसलिए घर पर ही रहा। तीन घंटे बाद वह घर आई तो पति घर पर नहीं थे। बुलावे के लिए उसने अपने पोते को डेयरी पर भेजा, क्योंकि कर्मबीर अक्सर जसबीर की डेयरी पर बैठता था। थोड़ी देर पर पोते ने आकर बताया कि दादा डेयरी पर नहीं है। फिर दोपहर बाद दो बजे पोते को डेयरी पर भेजा तो उसने आकर बताया कि दादा की तबीयत खराब है। सूचना मिलने पर वह मौका पर पहुंची तो पुलिसकर्मी रणधीर शराब के ज्यादा नशे में था और लडखड़ा रहा था। वह कर्मबीर को अपनी कार से खिंचकर नीचे उतार रहा था। परिवार को देखकर पुलिसकर्मी मौका से भाग गया। महिला का आरोप है कि उसने अपने दामाद व भांजे को मौका पर बुलाया और पुलिस को सूचना दी। उस समय पति कर्मबीर की मौत हो चुकी थी। आरोप है कि पुलिसकर्मी रणधीर सिंह व जसबीर गुर्जर ने उसके पति की हत्या की है।

आरकेएसडी कॉलेज के माली की मौत का मामला, पीजीआई में हुआ पोस्टमार्टम

^सिविल अस्पताल से डॉक्टरों ने शव को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया था। पीजीआई में पोस्टमार्टम करवाया गया है। दोनों आरोपी फरार है, जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे।
प्रह्लाद राय, एसएचओ थाना सिविल लाइन