तीन दिनों में 49 यात्री सिरसा से पंचकूला पहुंचे

सिरसा. रोडवेज की एक बस लगातार तीसरे दिन सुबह 8 बजे बस स्टैंड से पंचकूला के लिए रवाना हुई। जिसमें पिछले दो दिनों के बराबर यात्री सवार हुए, जबकि पंचकूला से 17 यात्री बस में सिरसा पहुंचे। सिरसा से पंचकूला जाने वाले 26 व पंचकूला से वापस सिरसा आने वाले 18 यात्रियों ने ऑनलाइन टिकट बुकिंग करवाई थी। इनमें दोनों तरफ से एक- एक टिकट कैंसिल हुई। रोजाना की तरह बस स्टैंड में थर्मल स्क्रीनिंग के बाद यात्रियों को बस में बैठने की स्वीकृति थी। जिसके बाद बस शहरों से बाइपास होते हुए चार घंटों में पंचकूला बस स्टैंड पहुंची।
डिपो में ड्यूटी इंस्पेक्टर बृजलाल ने बताया कि सिरसा से पंचकूला आवागमन करने वाली दोनों बसों में तीन दिनों में 97 यात्रियों ने सफर किया है। जिसमें 48 लोग पंचकूला से सिरसा पहुंचे हैं, जबकि सिरसा से पंचकूला जाने वालों का आंकड़ा 49 तक पहुंचा है।
एक बस में 30 सवारियों के बैठने का इंतजाम होता है। सभी यात्रियों को मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है। इसके अलावा ऑनलाइन टिकट चेकिंग के बाद सबसे पहले यात्री की थर्मल स्क्रीनिंग करवाई जाती है। उसके बाद सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए यात्रियों को बस में बैठने दिया जाता है।