आम जनता के लिए तो भगवान के दरवाजे बंद, भाजपा की मंत्री कमलेश ढांडा पहुंची तो मंदिर में पूजा अर्चना करवाई

  • कैथल के ढांड रोड पर स्थित शिव शक्ति धाम मंदिर की घटना
  • अब मंत्री का पूजा अर्चना करते हुए वीडियो हुआ वायरल

कैथल. कोरोना वायरस के चलते एक तरफ तो पूरे भारत में मंदिरों के कपाट खुले हैं लेकिन कैथल में अजब ही नजारा देखने को मिला। यहां के शिव शक्ति धाम मंदिर के कपाट यूं तो आम जनता के लिए बंद हैं लेकिन जैसे ही भाजपा की महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री कमलेश ढांडा पहुंची तो मंदिर के कपाट भी खुल गए और विशेष पूजा अर्चना भी हुई। इसका वीडियो भी बनाया गया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें लोग निंदा कर रहे हैं। अभी तक मंत्री कमलेश ढांडा का कोई बयान नहीं आया है।

मंदिर के पुजारी प्रेम शंकर शास्त्री का कहना है कि हमने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पूजा आयोजित की थी। यूं तो मंदिर लॉकडाउन के दौरान से ही बंद है।

मामला रविवार को राज्य मंत्री कमलेश ढांडा कुरूक्षेत्र रोड स्थित शिव शक्ति धाम मंदिर में जरुरतमंद लोगों को राशन मुहैया करवाने पहुंची थी। इस दौरान मंदिर के कपाल खुलवाए गए और पूजा अर्चना आयोजित की गई। इसका पूरा वीडियो बनाया गया। अब वीडियो वायरल हुआ तो मंदिर के पुजारी प्रेम शंकर शास्त्री का कहना है कि हमने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पूजा आयोजित की थी। यूं तो मंदिर लॉकडाउन के दौरान से ही बंद है लेकिन राज्यमंत्री पहुंची तो पूजा करवाई गई थी। यह पूजा विश्वशांति के लिए आयोजित की गई थी।