नहर के नजदीक खेल रहे थे बच्चे, अचानक बंदर पीछे लगा तो 8 साल की बच्चे नहर में गिरी, दूसरे दिन मिला शव

  • जींद की हांसी नहर की पटरी पर शनिवार दोपहर को खेल रहे थे बच्चे
  • बंदर ने एक 5 साल की बच्ची को काट भी लिया

जींद. जींद में बंदर की वजह से एक 8 साल की बच्ची नैना की जान चली गई। दरअसल शनिवार दोपहर के समय जींद में स्थित हांसी ब्रांच नहर पटरी पर इंदिरा कॉलोनी के बच्चे खेल रहे थे। तभी वहां एक बंदर आ गया और बच्चों के पीछे भाग लिया। बच्चे भागने लगे तो नैना डर के मारे नहर में गिर गई। जबकि 5 साल के हंसू को एक बंदर ने काट लिया। जब यह घटना हुई तो आसपास में कोई बड़ा व्यक्ति मौजूद नहीं था।

नहर में बच्ची के शव की तलाश करते हुए गोताखोर। शनिवार को बच्ची डूबी थी, रविवार को उसका शव निकाला गया।

परिजनों को भी शाम को इस घटना के बारे में पता लगा। इसके बाद रात को 8 बजे शहर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई। अंधेरा होने के कारण पुलिस इस दौरान कोई कार्रवाई नहीं कर पाई। शहर थाना प्रभारी रोहताश ढुल का कहना है कि बच्ची के गायब व उसके नहर में डूबने की आशंका होने की सूचना पुलिस को शनिवार रात करीब 8 बजे मिली। रविवार सुबह नहर में सर्च अभियान चलाया गया। इस दौरान बच्ची का शव बरामद हो गया। पोस्टमॉर्टम करवा कर शव बच्ची के परिजनों को सौंप दिया।

नगरपरिषद ईओ एसके चौहान का कहना है कि शहर में बंदरों को पकडऩे क लिए जल्द ही टेंडर जारी किया जाएगा। पिछले दिनों में यह टेंडर जारी करना था। लेकिन लॉकडाउन के कारण यह नहीं हो सका। अब इसे प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा।