दो बाइकों की टक्कर में एक की मौत, तीन घायल

कालांवाली. गत रात्रि गांव खोखर-माखा रोड पर खोखर के नजदीक मोड पर दो बाइकों में आपस में टक्कर हो गई। जिससे एक बाइक पर सवार व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर सवार तीनों युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद गंभीर रूप से घायल लोगों को सहारा क्लब की एंबुलेंस की सहायता ओढ़ां के सीएचसी में भर्ती करवाया गया।
जिसके बाद घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद आगामी इलाज के लिए सामान्य अस्पताल सिरसा रेफर कर दिया। सूचना मिलने पर कालांवाली पुलिस ने रविवार को सामान्य अस्पताल सिरसा में पहुंचकर मृतक के परिजनों के ब्यॉन पर इत्तफाकिया कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।
जानकारी अनुसार गत रात्रि करीब 8 बजे गांव असीर निवासी हरमंदर सिंह गांव खोखर से अपने गांव असीर जा रहा था। जैसे ही वह गांव खोखर में रामबाग के नजदीक मोड पर पहुंचा तो उसकी बाइक सामने से आ रही बाइक से टकरा गई। जिससे चारों बाइक सवार नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।
सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने चारों घायलों उपचार के लिए ओढ़ां के सीएचसी में भर्ती करवाया। जिसके बाद चारों घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद आगामी इलाज के लिए सामान्य अस्पताल सिरसा रेफर कर दिया। जहां एक बाइक पर सवार हरमंदर सिंह निवासी गांव असीर की मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर सवार गांव बालियानवाली पंजाब के तीन लोग राजीव, निक्का सिंह और सुखविंद्रपाल सिंह जोकि गांव मिठड़ी से अपने घर जा रहे थे का इलाज चल रहा है।