तेवड़ी के डिपो होल्डर की निलंबित सप्लाई को बली कुतुबपुर के डिपो पर जोड़ा

सोनीपत. खाद्य आपूर्ति विभाग ने बली कुतुबपुर गांव के एक डिपो होल्डर के पास तेवड़ी गांव की अस्थाई तौर पर राशन सप्लाई को जोड़ा है, ताकि गांव के लोगों को लॉकडाउन के दौरान राशन मिलने में किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़ेगा। डिपो होल्डर गांव में जाकर राशन की सप्लाई करेगा।
गौरतलब है कि बीते सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही थी। जिसमें डिपो होल्डर एक कार्डधारक महिला के साथ राशन लेने को लेकर अभद्र व्यवहार करता दिखाई दे रहा था। जांच करने पर वीडियो क्षेत्र के तेवड़ी गांव के एक डिपो होल्डर का मिला था। खाद्य आपूर्ति विभाग के आलाधिकारियों ने वीडियो के आधार पर तुरंत प्रभाव से संज्ञान लेते हुए डिपो होल्डर की सप्लाई को निलंबित करने के साथ ही जांच बैठा दी थी। विभाग के अधिकारियों ने महिला के बयान लेने के बाद आगामी कार्रवाई को लेकर उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेजी गई है।
राशन मिलने में नहीं होगी दिक्कत : अनुप कुमार
खाद्य आपूर्ति विभाग से सब इंस्पेक्टर अनुप कुमार ने बताया कि तेवड़ी गांव के डिपो होल्डर सुरेंद्र की सप्लाई को सस्पेंड कर दिया था। साथ ही जांच रिपोर्ट तैयार कर उच्चाधिकारियों को भेजी गई है। उन्होंने बताया कि तेवड़ी गांव के लोगों को राशन लेने में किसी तरह की दिक्कत न हो, ऐसे में बली कुतुबपुर गांव के डिपो होल्डर रामकुमार के पास अस्थाई तौर पर अटैचमेंट की गई है। डिपो होल्डर सप्लाई आने के बाद पात्र लोगों में बांटने को लेकर गांव में जाएगा।