तलाकशुदा पत्नी की हत्या का आरोपी पति एक दिन के रिमांड पर लिया

  • शहर की राधाकृष्ण कॉलोनी में दिया था वारदात को अंजाम

रेवाड़ी. रामपुरा थाना पुलिस ने शहर की राधा-कृष्ण कॉलोनी में अपनी तलाकशुदा पत्नी की चाकू मारकर की गई हत्या के मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के फरार होने के बाद सीआईए व रामपुरा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को शनिवार को अदालत में पेश किया जहां से उसे पूछताछ के लिए एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

रामपुरा थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि आरोपी को एक दिन के रिमांड पर लिया गया है और उससे पूछताछ के आधार पर वारदात में प्रयुक्त किया गया चाकू बरामद किया जाएगा। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपी जिला महेंद्रगढ़ के थाना नांगल चौधरी के बूढ़वाल गांव नितिन कुमार है। आरोपी ने करीब साढ़े चार साल पहले जिला महेंद्रगढ़ के ही गांव पड़ातल भोजावास निवासी मधु के साथ लव मैरिज की थी। एक साल पहले दोनों के बीच तलाक हो गया भी था जिसकी वजह से मधु फिलहाल अपनी बेटी के साथ राधा-कृष्ण कॉलोनी में बहन राधा के पास रहती थी। गुरुवार की शाम आरोपी नितिन राधा के घर पहुंचा।

इस दौरान नितिन व मधु के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ जिसके बाद नितिन ने चाकू से वार कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। इस मामले में कार्रवाई करते हुए सीआईए रेवाड़ी व रामपुरा थाना पुलिस ने मिलकर देर शाम आरोपी पति नितिन को गिरफ्तार कर लिया है।