सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट से विवाद, 3 पर केस

कैथल. सोशल मीडिया पर डाली जाने वाली कुछ पोस्टों पर आए दिन विवाद बढ़ते ही जा रहे हैं। ताजा मामला सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट के दौरान की गई टिप्पणी के बाद मामला मार पिटाई हो गई तथा थाने में पहुंच गया। शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराधिक मामला दर्ज किया है।

नगर के वार्ड-12 से पार्षद प्रतिनिधि एवं अग्रवाल सेवा समिति अध्यक्ष नंबरदार संजय सिंगला ने बताया कि गुरुवार को उन्हें क्षत्रिय राजपूत सभा संस्थापक रविंद्र सूर्यवंशी द्वारा लॉकडाउन के दौरान अग्रवाल सेवा समिति के द्वारा किए गए कार्यों के लिए भामाशाह अवाॅर्ड से सम्मानित किया गया था। जिसकी फेसबुक पर तस्वीर भी डाली गई थी। गुरुवार को वार्ड 4 में रहने वाले एक व्यक्ति कुलविंदर द्वारा दिए गए भामाशाह अवाॅर्ड पर अभद्र टिप्पणी की गई। जब कुलविंद्र को मैंने ऐसी अभद्र टिप्पणी न करने के बारे में कहा तो वह मेरे घर तीन अन्य युवकों को लेकर आया और मेरे साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि मेडिकल करवाकर लिखित शिकायत कलायत थाना में दी गई है।
नहीं की अभद्र टिप्पणी, पार्षद प्रतिनिधि ने घर आकर की गाली-गलौज: कुलविंद्र
इधर कुलविंदर चौहान का कहना है कि पार्षद प्रतिनिधि द्वारा लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। मेरे द्वारा सोशल मीडिया पर कोई अभद्र टिप्पणी नहीं की गई और ना ही मैंने किसी के घर जाकर मारपीट की है। बल्कि संजय सिंगला और उसका भाई मेरे घर आए और उन्होंने मेरे साथ मारपीट की व बुरा भला कहने के साथ साथ उसे जान से मारने की धमकी भी दी। उन्होंने कलायत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल करवाकर लिखित शिकायत कलायत थाने में दी गई है।

3 के खिलाफ मामला दर्ज: थाना प्रभारी

थाना प्रभारी बिलासाराम ने बताया कि संजय सिंगला की शिकायत पर कुलविंद्र, प्रमोद व एक अन्य व्यक्ति पर आईपीसी की धारा 323, 324, 34,458 व 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जबकि कुलविंद्र द्वारा पुलिस थाना में कोई शिकायत नहीं दी गई है।