पड़ोसियों को गाली-गलौज करने से रोका तो पूर्व पार्षद की बेटी-बेटे पर हमला

अम्बाला. भाजपा की पूर्व पार्षद पुष्पा वैश के बेटे अजय और बेटी नेहा के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। कैंट सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया गया है कि सामने रहने वाले पड़ोसी गाली-गलौज कर रहे थे जब उन्हें रोका तो मारपीट की गई। इतना ही नहीं घर पर ईंटों के साथ पथराव भी किया गया। पुलिस ने मामले की शिकायत के आधार कोविड-19 की उल्लंघना करने, घर में घुसकर मारपीट, तोड़फोड़ करने का केस दर्ज किया और शनिवार को हमलावर रिषभ उर्फ छोटू, जतिन उर्फ मीनू, जगदीप, किशोर और एक युवती को गिरफ्तार कर अम्बाला सिटी कोर्ट में पेश किया। जहां से सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया।
बंगाली मोहल्ला में रहने वाली पूर्व पार्षद पुष्पा वैश को बताया कि शुक्रवार की रात को सामने पड़ोसी जोर-जोर से गाली-गलौज कर रहे थे। जब उन्हें समझाने लगे तो वह भड़क गए। इसके बाद बेटे-बेटी के साथ घर के बाहर ही मारपीट शुरू कर दी गई।
पूर्व पार्षद का जहां हमलावर युवती ने हाथ मरोड़ दिया और धक्का मुक्की की तो वहीं दूसरे हमलावरों ने घर के बाहर खड़ी कार के साथ-साथ ईंट-पत्थरों से घर पर पथराव कर तोड़ दिया। इस हमला में पूर्व पार्षद की बेटी नेहा का सिर फट गया है और बेटे को भी चोटें आई हैं। रात को ही सभी ने सिविल अस्पताल में मेडिकल कराया और पुलिस को मामले की शिकायत की। जांच अधिकारी जय भगवान ने बताया कि लॉकडाउन की उल्लंघना के साथ तोड़फोड़ की है इसलिए विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।