कोरोना मरीज की पहली 3 रिपोर्ट पॉजिटिव आई, फिर दो निगेटिव, विभाग छुट्टी देने वाला था कि रिपोर्ट फिर पॉजिटिव मिली

  • हिसार के दडौली गांव का रहने वाला है कोरोना पॉजिटिव मरीज
  • उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में नौकरी करता था युवक

हिसार (मंडी आदमपुर). हिसार के गांव दड़ौली के रहने वाले एक कोरोना संक्रमित मरीज की 3 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसकी चौथी और पांचवी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। विभाग उसे अस्पताल से डिस्चार्ज करने की तैयारी कर रहा था कि इससे पहले लिए गए सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं फिर से बढ़ा दी गई है।

यूपी के गाजियाबाद में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता था युवक

मूलरूप से हिसार के गांव दड़ौली निवासी युवक उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में नौकरी करता था। युवक बीती 23 अप्रैल को गाजियाबाद से गांव दड़ौली पहुंचा था। युवक के गांव में आने की सूचना 25 अप्रैल को जिला प्रशासन को दे दी गई थी। स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में पहुंची थी और संदीप और उसके पिता हवासिंह को अपने साथ जांच के लिए हिसार ले गई और सैंपल लेने के बाद उन्हें वापिस गांव दड़ौली में छोड़ दिया था।

युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो उसे उपचार के लिए अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था। युवक की 30 अप्रैल को दूसरी व 6 मई को तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई थी। तीन रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद युवक की 10 मई को आई चौथी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके बाद 5वीं रिपोर्ट भी निगेटिव आई।

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज ने उसे डिस्चार्ज करने की तैयारी कर ली थी। इसी बीच उसका सैंपल दोबारा लिया गया तो उसकी रिपोर्ट फिर से पॉजिटिव मिली है। सीसवाल सीएचसी के एसएमओ डॉ. रोशन लाल शर्मा का कहना है कि युवक को फिर से आइसोलेट किया गया है।