आगरा मायके गई थी फतेहाबाद की बहू, ससुराल वाले पास बनवाकर जैसे-तैसे वापिस लाए, अब कोरोना पॉजिटिव मिली

  • आगरा लेने गए टैक्सी चालक और महिला के परिवार का एक सदस्य निगेटिव मिला
  • फतेहाबाद के टोहाना की रहने वाली है 22 साल की विवाहिता

फतेहाबाद. फतेहाबाद के टोहाना शहर में भी कोरोना ने पांव पसार लिए हैं। टोहाना में 22 साल की विवाहिता कोरोना पॉजिटिव मिली है। वह उत्तर प्रदेश के आगरा अपने मायके गई हुई थी। उसके ससुराल वालों ने जैसे-तैसे पास की व्यवस्था की और टैक्सी लेकर उसे फतेहाबाद लाए। यहां आने पर स्वास्थ्य विभाग ने उसके स्वास्थ्य की जांच की तो वह पॉजिटिव मिली, जबकि टैक्सी ड्राइवर व परिवार के एक अन्य सदस्य निगेटिव मिला है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आगरा निवासी 22 वर्षीय विवाहिता मार्च महीने में अपने मायके गई थी। इस बीच लॉकडाउन लग गया और महिला वहीं पर फंसकर रह गई। उसके परिजन 12 मई को उसे लेने के लिए गए थे। टोहाना से जाखल निवासी टैक्सी चालक, महिला के परिवार का एक सदस्य आगरा उसे लेने गए थे। आगरा से एक 30 साल की महिला भी इनके साथ 12 मई की रात को रवाना हुई थी।

13 मई की शाम को यह लोग टोहाना पहुंचे और स्वास्थ्य विभाग ने सभी के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे थे। सैंपलों की आई रिपोर्ट में 22 साल की विवाहिता पॉजिटिव निकली है। उसे अग्रोहा रेफर कर दिया गया है। महिला के कोरोना पॉजीटिव मिलने के बाद हरपाल चौक को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है और इसके साथ लगते सैनी मौहल्ला, बाजीगर मौहल्ला, वाल्मीकि मौहल्ला व नया बाजार को बफर जोन घोषित किया गया है। स्वास्थ्य विभाग ने महिला के पति सहित परिवार के अन्य सदस्यों के भी सैंपल लिए हैं, जिनको जांच के लिए भेजा जाएगा।