बब्याल में ठेके के सामने नशेड़ियों ने देर रात 3 कारों के शीशे तोड़े, शराब की बोतलें मिली

  • तीनों कारों के अंदर का सामान आरसी व अन्य कागजात मिले बिखरे, लगभग 10 हजार का नुकसान

अम्बाला. बब्याल रोड स्थित ठेके के सामने प्लाॅट में खड़ी तीन कारों के गुरुवार रात में कुछ अज्ञात लोगों ने शीशे तोड़ दिए। कार मालिकों ने महेश नगर थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज करा दी है। क्षतिग्रस्त गाड़ियों में मारुती की ग्रे ब्लेनो, हुंडई आई-10 और हुंडई आई 20 शामिल है।
हुंडई आई-10 के मालिक परवेश वशिष्ठ ने बताया कि वैसे तो हम बब्याल में रहते हैं लेकिन पिछले कई सालों से हम अपनी कारें वजीर चंद जाम के प्लाॅट में खड़ी कर रहे हैं। शुक्रवार काे कार के शीशे टूटे िमले। मौके पर नमकीन के पैकेट्स, खाली पानी की बोतलें और कुछ गिलास मिले हैं। ब्लेनो के मालिक अरुण मेहता के भाई मोहित मेहता ने बताया कि सीसीटीवी में रात 12 से 1 बजे के बीच तीन लोगों की संदिग्ध व्यक्ति नजर आ रहे हैं। इस घटना की सीसीटीवी की फुटेज भी हमने ही चेक की है पुलिस ने नहीं। इसके अलावा धर्मपाल की हुंडई आई 20 के भी शीशे तोड़े गए हैं। प्लाॅट के चारों और करीब 6 फीट की दीवार है। अपराधियों ने इससे फांद के इस घटना को अंजाम होगा। ब्लेनो कार मालिक का 4000, अाई-20 का 3600, अाई-10 का लगभग 2000 का नुकसान हुअा है।
महेश नगर थाना के एसआई शीशपाल ने बताया कि यह काम नशेड़ियाें का लगता है। वहां शराब की बोतलें भी पड़ी थीं। हमने धारा 427 के तहत रपट लिख दी है। अगर घटना करने वालों का पता चलता है तो कार्रवाई होगी। यह एक नॉन कॉग्नीजेबल ( गैर संज्ञेय) अपराध है।