पति ने 1 साल पहले जिस पत्नी को तलाक दिया था, उसे चाकू से गोदा, खुद अस्पताल ले गया, मौत

  • रेवाड़ी की राधा-कृष्ण कॉलोनी की घटना
  • बहन के घर में रह रही थी मृतका, वहीं चाकू मारा

रेवाड़ी. रेवाड़ी की राधा-कृष्ण कॉलोनी में एक युवक ने अपनी तलाकशुदा पत्नी की चाकू से वार कर हत्या कर दी। हमले के बाद युवक खुद ही उसे ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचा था, जहां महिला ने दम तोड़ दिया। जैसे ही युवक को पता लगा वह मौके से फरार हो गया। सीआईए टीम युवक को पकड़ने के लिए दबिश दे रही हैं।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार महेंद्रगढ़ जिला के गांव भोजावास निवासी मधु ने करीब साढ़े 4 साल पहले नांगल चौधरी थाना क्षेत्र के गांव बूढवाल निवासी नितिन के साथ लव मैरिज की थी। सालभर पहले दोनों का तलाक हो गया। मधु वर्तमान में रेवाड़ी की राधा-कृष्ण कॉलोनी में अपनी बहन राधा के पास रहती थी। गुरुवार को नितिन वहां आया तथा चाकू मारकर उसे घायल कर दिया। इसके बाद वह खुद ही उसे अस्पताल ले गया।

बहन ने पुलिस को दी शिकायत में कहा

महेंद्रगढ़ रोड स्थित राधा-कृष्ण कॉलोनी में रह रही मृतका मधु की बहन राधा ने रामपुरा थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। शिकायत में कहा कि…

मेरी बहन मधु ने करीब साढ़े 4 साल पहले नितिन से लव मैरिज की थी। मेरी बहन मधु के एक लड़की चंचल जिसकी उम्र साढ़े 3 साल है। लव मैरिज के बाद से ही मधु व नितिन का आपस मे मन मुटाव रहता था। इस मन मुटाव के कारण करीब एक साल पहले अदालत से तलाक हो गया था। गुरुवार को करीब 2 बजे हमारे घर पर नितिन आया और आते ही मेरी बहन के साथ झगड़ा करने लग गया। इस बीच नितिन ने अपनी दाहिनी जेब से चाकू निकाला और मधु के पेट मे मारा।

चाकू लगते ही मेरी बहन लहू लुहान हो गई। मैंने शोर किया तो मेरा नितिन मेरी बहन को स्कूटी पर बैठाकर सरकारी हस्पताल रेवाड़ी दाखिल करवाया। जहां पर डॉक्टर साहब ने मेरी बहन की मरहम पट्टी की और रोहतक मेडिकल के लिए एम्बुलेस के द्वारा भेज दिया जो इन चोटों के कारण मेरी बहन की मौत हो गई। राधा की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।