आज फतेहाबाद-पंचकूला जाएगी रोडवेज बस

  • ऑनलाइन पोर्टल पर टिकट बुकिंग के बाद एक बस में बैठ सकेंगे 30 यात्री

सिरसा. हरियाणा के 10 जिलों में आज रोडवेज बसें चलने लगेंगी। इन जिलों से 29 बसें विभिन्न रूटों के लिए रवाना होंगी। सबसे ज्यादा पंचकूला से 9 बसें चलेंगी, जबकि सिरसा से मात्र एक बस पंचकूला जाएगी। बस को सेनिटाइज करवा लिया गया है। जिसमें टिकटों की बुकिंग केवल ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से हुई है। एक बस में केवल 30 सवारियों के बैठने की व्यवस्था होगी। बस फतेहाबाद व पंचकूला बस स्टैंड पर रूकेगी। इसके अलावा बीच में कहीं बस नहीं रोकी जाएगी।

केवल ऑनलाइन बुकिंग, मास्क पहना जरूरी
रोडवेज बस में कंडक्टर टिकट नहीं देंगे, जबकि केवल ऑनलाइन पोर्टल https://hartrans.gov.in के माध्यम से ही यात्री टिकट बुकिंग करवा सकेंगे। यात्रा के लिए मार्गों का विवरण व किराए से संबंधित जानकारी वेबसाइट पर दी गई है। एक बस में 30 यात्रियों को बैठाने का प्रावधान है और मास्क पहनना अनिवार्य होगा। कंफर्म टिकट देखकर ही बस अड्डे में एंट्री मिलेगी।

आज सुबह 8 बजे सिरसा डिपो से जाएगी 1 बस

लॉकडाउन के बाद आज डिपो की एक बस सिरसा से पंचकूला रूट पर संचालित होगी। जिसमें ऑनलाइन टिकट बुकिंग के बाद 30 सवारियों को बिठाया जाएगा। उससे पहले थर्मल स्क्रीनिंग की जाएगी और यात्री को मास्क पहनना जरूरी होगा।'' केआर कौशल, जीएम रोडवेज डिपो सिरसा।