सोशल डिस्टेंस से मंडी लगाने को सेवानिवृत कर्नल निशुल्क जमीन देने के लिए तैयार

  • अस्थाई सब्जी मंडी के लिए कर्नल ने नायब तहसीलदार काे सौंपा प्रस्ताव

फतेहाबाद. कोरोना महामारी में सोशल डिस्टेंस अपनाने के लिए सेना मैडल प्राप्त सेवानिवृत कर्नल सुलतान सिहाग ने अस्थाई सब्जी मंडी के लिए अपनी 13 कनाल जमीन ऑफर की है। सेवानिवृत कर्नल ने बुधवार को नायब तहसीलदार गोपीचंद के माध्यम से उपायुक्त को प्रस्ताव पत्र भेजा है।
उन्होंने पत्र में कहा कि कोरोना महामारी के चलते भट्टूमंडी में सब्जी विक्रेताओं द्वारा हिसार, आदमपुर रोड़ पर रेहडिय़ां लगा लेने से रास्ता जाम हो जाता है। जिससे सोशल डिस्टेंस नहीं रहता। इस रास्तों में भारी संख्या में ट्रक, कार व अन्य वाहन गुजरते हैं। जिससे लोगों को काफी दिक्कत महसूस होती है। वहीं सोशल डिस्टेंस भी बना पाना असंभव होता है। यहां सब्जी रेहड़ियों के लिए और कोई जगह भी नहीं है। इसके समाधान के लिए उन्होंने अस्थाई सब्जी मण्डी व फल मंडी के लिए राजकीय महाविद्यालय के पास 2 कनाल जगह व उससे 500 गज आगे पेट्रोल पंप के पास 11 कनाल जगह एक साल के लिए निशुल्क देने को तैयार है। इस ज्ञापन में उन्होंने आवश्यकता अनुसार एक साल के लिए लिखित अनुबंध करने की बात कही है।

सेवानिवृत्त कर्नल ने सोशल डिस्टेंस बनाने के लिए सब्जी की रेहड़ियां काे लगाने के लिए फ्री में जमीन देने की अच्छी पहल की है। उनका यह प्रस्ताव स्वागत योग्य है। उनके अनुबंध संबंधी पत्र को एसडीएम के पास भेज दिया है।'' – गोपीचंद, नायब तहसीलदार भट्टूकलां।