साेशल डिस्टेंस न रखने पर फतेहाबाद में 12 दुकानदारों के चालान काटे टोहाना में शाम 5 बजे के बाद दुकानें खुली रखने पर 5 पर की कार्रवाई

  • नगर परिषद की टीम ने किया बाजारों का दाैरा, कई जगह लाेगाें ने नहीं लगा रखे थे मास्क, दुकानों के अंदर खरीदारी के लिए दिखी ग्राहकों की भीड़

फतेहाबाद. नगर परिषद प्रशासन ने बुधवार को नियमों का पालन न करने वाले 12 दुकानदार के चालान काटे गए है। किसी जगह सोशल डिस्टेंस नहीं था तो कहीं लोग बिना मास्क ही घूम रहे थे।
ऐसे दुकानदारों के 100 से लेकर 200 रुपये तक चालान किए गए हैं। बुधवार को थाना रोड, चार मरला कॉलोनी, धर्मशाला रोड आदि बाजार खुला रहा। इस दौरान नगर परिषद की टीम ने बाजार का दौरा किया तो कई जगह दुकानों के अंदर ही ग्राहक काफी तादाद में दिखाई दिए। जिस पर उन दुकानदारों के चालान काटे गए।

कोविड 19 के चलते जिला प्रशासन ने पूरे जिले में दुकानों के खुलने का समय सुबह 10 से शाम 5 बजे तक किया हुआ है। उसके बावजूद कुछ दुकानदार सुबह तो समय से पहले दुकानें खोल लेते हैं जबकि शाम को समय सीमा समाप्त होने के बाद भी दुकानें खुली रखते हैं। जिसका संज्ञान लेते हुए नगर परिषद की टीम ने शहर में अभियान चलाया। नगर परिषद के सफाई निरीक्षक अजायब सिंह व लाइट निरीक्षक सुरेंद्र कुमार ने अपनी टीम के साथ शहर के चंडीगढ़ रोड, रेलवे रोड व भूना रोड पर चार ऐसी दुकानों के चालान काटे जो शाम 5 बजे के बाद भी अपनी दुकानें खुली रखे हुए थे। उन्होंने बताया कि परिषद द्वारा सुबह दुकानों के खुलने व शाम को बंद किए जाने के समय शहर में निगरानी रखी जाएगी।