बिना हेलमेट पहने जा रहे युवक की पुलिसकर्मी से बहस, युवक के आंख में मारा डंडा, गंभीर चोटें आई, जमकर हुआ हंगामा

  • ओल्ड फरीदाबाद की घटना, डंडा मारने वाले पुलिसकर्मी को बचाने में जुटे विभाग के अधिकारी
  • वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, पुलिस का आरोप युवक समझाने के बाद भी मार्केट में निकला

फरीदाबाद. ओल्ड फरीदाबाद के बाड़ मोहल्ला नाके के पास उस समय हंगामा हो गया जब एक पुलिसकर्मी ने युवक की आंख में डंडा मार दिया और वह जख्मी हो गया। घायल युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। युवक की गलती ये थी कि वह बगैर हेलमेट स्कूटी पर सवार था, वे दो लोग स्कूटी पर जा रहे थे। पुलिसकर्मी ने उसे रोक लिया। पूछताछ के दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। इसी बात से नाराज पुलिसकर्मी ने उसके आंख के पास डंडा मार दिया जिससे वह घायल हो गया। आसपास के लेागों ने वहां पहुंचकर जमकर हंगामा भी किया। मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस अधिकारी मामले को रफा दफा करने में जुट गए।

दोपहर में दोस्त के साथ स्कूटी पर सवार होकर जा रहा था युवक

  • जानकारी के अनुसार दौलताबाद निवासी नेमराज अपने एक दोस्त के साथ गुरुवार दोपहर अपने एक साथी को स्कूटी पर बैठाकर बाड़ मोहल्ला मेन मार्केट की ओर जा रहा था। यहां पुलिस ने नाका लगा रखा है। नाके पर तैनात पुलिसकर्मी मेहरचंद ने उसे रोक लिया और पूछताछ करने लगा।

  • थोड़ी ही देर में दोनों में कहासुनी होने लगी। विवाद इस कदर बढ़ गया कि पुलिसकर्मी ने युवक के आंख पर डंडा मार दिया जिससे वह घायल हो गया। इस घटना को लेकर लोगों ने जमकर हंगामा भी किया और पुलिस की गुंडागर्दी पर सवाल भी उठाए। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह का कहना है कि युवक को घूमने से मना करने पर दोनों में कहासुनी हुई थी। युवक ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा था।
  • उनका कहना है कि युवक नेमराज ने पुलिसकर्मी से गाली गलौज करने लगा जिससे गुस्से में आकर पुलिसकर्मी ने डंडा मार दिया। लेकिन उन्होंने माना कि डंडा मारना गलत था। फिलहाल दोनों में समझौता हो गया है।