बाइक सवार पति-पत्नी को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारी, दोनों की मौत, घायल पोते ने मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ा

  • करनाल के खेड़ीसर्फअली गांव के पास असंध-कैथल मार्ग पर हुआ हादसा
  • कार भी हुई क्षतिग्रस्त, ड्राइवर शीशे तोड़कर हुआ मौके से फरार

करनाल (असंध). असंध-कैथल रोड स्थित गांव खेड़ीसर्फअली के पास एक बाइक सवार पति-पत्नी को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इससे दोनों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 4 वर्षीय पोते ने करनाल मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर मारने के बाद कार ने सड़क किनारे चार से पांच पलटी खाई। कार चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है और मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव खेड़ीसर्फअली से आगे स्थित गुरूद्वारा गुरूनानक पातशाही के पास सैनी डेरा निवासी 48 वर्षीय फूल सिंह बाइक पर सवार होकर अपनी 44 वर्षीय पत्नी माया देवी को दर्द की दवाई दिलवाने के लिए गांव खेड़ीसर्फअली की तरफ आ रहा था। उनके सा‌थ उसके भाई का 4 वर्षीय पौता वंश भी बाइक पर सवार था।

डेरा से करीब 100 मीटर आगे चलते ही अचानक तेज आंधी आ गई। इसी दौरान राजौंद की तरफ से तेज गति से आ रही एक स्विफ्ट डिजायर कार ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार करीब 100 मीटर तक बाइक को घसीटते हुए ले गई। इससे पति प‌त्नी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 4 वर्षीय पौता वंश गंभीर रूप से घायल हो गया। उसने मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया।