फतेहाबाद रोड पर सरदूलगढ़ कैंची चौक से संजय गांधी चौक तक की सड़क में कई जगह हुए गड्ढे

  • लोक निर्माण विभाग की खस्ता हालत सड़कों का विधायक ने लिया संज्ञान, अफसरों की बुलाई मीटिंग

फतेहाबाद. शहर के फतेहाबाद रोड पर लोक निर्माण विभाग की सड़कों की खस्ता हालत को लेकर मिल रही शिकायतों के बाद विधायक लक्ष्मण नापा ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ एक बैठक की और उन्हें खस्ताहाल सड़कों को तुरंत रिपेयर करवाने के निर्देश दिए।
विधायक के निर्देशों के बाद लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने वीरवार से ही खस्ताहाल सड़कों की रिपेयर करवाने के आदेश दे दिए हैं। जानकारी के अनुसार विधायक लक्ष्मण नापा को शहरवासियों द्वारा शिकायतें दी जा रही थी कि फतेहाबाद रोड पर सरदूलगढ़ कैंची चौक से संजय गांधी चौक तक लोक निर्माण विभाग की सड़कों की हालत काफी खस्ता हो चुकी है और दोनों नहरों के बीच में सड़क के बीचों बीच काफी गहरे गड्ढे पड़े हुए हैं जिस पर वाहन चालकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और गेहूं का सीजन होने के चलते ट्रैक्टर ट्राली व ट्रक इसी रोड से गुजरते हैं और गहरे गड्ढे होने के कारण वाहनों के पलटने का खतरा बना रहता है। जिस पर विधायक लक्ष्मण नापा ने संज्ञान लेते हुए आज लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ एक बैठक की।
बैठक में रतिया क्षेत्र के उपमंडल अधिकारी आरके मेहता के अलावा विभिन्न कनिष्ठ अभियंता भी शामिल थे। बैठक में विधायक लक्ष्मण नापा ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह फतेहाबाद रोड पर खस्ताहाल सड़कों को तुरंत रिपेयर करवाए इसके अलावा अन्य मार्ग जहां पर सड़कों के गड़्ढे हैं और सड़कें टूटी हुई हैं वहां पर भी तुरंत रिपेयर करवाई जाए। जिस पर उपमंडल अधिकारी आरके मेहता ने विधायक को बताया कि वीरवार से ही खस्ताहाल सड़कों की रिपेयर शुरू करवा दी जाएगी। इस अवसर पर भाजपा नेता कालूराम ओड, पार्षद प्रतिनिधि ईश्वर नापा, अजय कुमार, शिवदयाल, भगवानदास कंबोज उपस्थित थे।