जींद में सगे बड़े भाई ने शराब के नशे में छोटे भाई की चाकू मारकर की हत्या

  • जींद जिले के सफीदों कस्बे की घटना, आरोपी ने गुरुवार दोपहर में दिया वारदात को अंजाम
  • पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में, मृतक का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा

जींद (सफीदों). जींद के सफीदों कस्बे के वार्ड नंबर 13 में एक बड़े भाई ने शराब के नशे में अपने छोटे भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी। इस वारदात को आरोपी ने गुरुवार दोपहर बाद घर पर ही अंजाम दिया। वारदात के आरोपी मौके से फरार हो गया। सफीदों शहर थाना पुलिस ने मृतक की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। देर शाम को पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस ने नागरिक अस्पताल में पोस्टमॉर्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

मृतक की मां शीला देवी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका छोटा बेटा 25 वर्षीय भूपेंद्र उर्फ भूपन घर पर सो रहा था। तभी उसका बेटा देवेंद्र घर आया जो कि शराब के नशे में था। इसी दौरान देंवेंद्र ने भूपेंद्र की छाती पर चाकू से वार किया। इसमें उसका छोटा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद देवेंद्र मौके से फरार हो गया। बाद में उसे आस पड़ौस के लोग भूपेंद्र को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया और पुलिस को इस वारदात की सूचना दी गई।

थाना प्रभारी देवीलाल का कहना है कि आरोपी देवेंद्र उर्फ चांदी व मूत्तक भूपेंद्र उर्फ भूपन के बीच तनाव रहता था। आरोपी शराब पीने का आदी था। पुलिस ने मृत्तक की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और डाक्टरों के बोर्ड के द्वारा पोस्टमॉर्टम करवाया गया। पुलिस ने इस मामले में कोई लापरवाही नहीं बरती। शिकायत आती कार्रवाई की जाती।