सेनेटरी शोरूम का शटर तोड़ चुराया सामान, कैमरे भी तोड़े

  • शोरूम में 29 जनवरी की रात को भी हुई थी चोरी, आसपास के कैमरों की फुटेज खंगाल रही पुलिस

फतेहाबाद. कुलां रोड पर शास्त्री मंडी गेट के सामने श्री राम मार्बल एवं सेनेटरी के शोरूम के पीछे का शटर तोड़कर चोर लगभग तीन लाख से भी अधिक कीमत का सामान चोरी करके ले गए। इसी शोरूम से बीती 29 जनवरी काे 6 लाख रुपये का सामान चोरी हुआ था। पुलिस अभी तक पहले वाली चोरी में आरोपियों का पता नहीं लगा पाई थी। चोरों ने दूसरी घटना को अंजाम देने से पहले शोरूम में लगे हुए सभी सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए थे। शोरूम के मालिक वरुण सिंगला ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ टीम की। मदद से जांच कर रही है। पुलिस ने शोरूम के आस-पास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।
दस्ताने पहन दिया चोरी की वारदात को अंजाम
शोरूम के संचालक वरुण सिंगला ने बताया कि बुधवार सुबह आठ बजे वह शोरूम पर पहुंचा तो देखा शोरूम के पीछे का शटर उखड़ा हुआ था। शोरूम व बेसमेंट में महंगी एवं उच्च क्वालिटी की स्टील की टूटियां, इनवर्टर बैटरी तथा अन्य कीमती चीजें शोरूम से गायब थी।

पुलिस मामले की जांच कर रही है : एसएचओ

एसएचओ देवेंद्र सिंह नैन ने बताया कि अज्ञात चोरों तक पहुंचने के लिए फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ टीम ने घटनास्थल से चिह्न देखे। परंतु अज्ञात चोरों ने दस्ताने पहने हुए थे। शोरूम के आसपास के दुकानों के सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं।