कुरुक्षेत्र से पंचकूला पथरी का आप्रेशन करवाने गई थी महिला, अब कोरोना पॉजिटिव मिली

  • स्वास्थ्य विभाग ने कुरुक्षेत्र की लक्ष्मण कॉलोनी को कंटेनमेंट जोन घोषित किया
  • उसके परिवार के चार लोगों के सैंपल लिए, महिला एलएनजेपी में आइसोलेट

कुरुक्षेत्र. कुरुक्षेत्र की लक्ष्मण कॉलोनी में बुधवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब वहां कोरोना पॉजिटिव मरीज के होने की पुष्टि हुई। आनन-फानन में स्वास्थ्य विभाग, पुलिस व प्रशासन की टीम वहां पहुंच गई। पूरे इलाके को सील कर दिया गया। चारों तरफ लकड़ी की बल्लियां लगा दी गई। दरअसल यहां की एक 38 वर्षीय महिला पथरी का इलाज करवाने के लिए पंचकूला के एक निजी अस्पताल में गई थी। वह अब कोरोना पॉजिटिव मिली है।

सिविल सर्जन डॉ. सुखबीर सिंह ने बताया कि पंचकूला एलकैमिस्ट में पथरी का आप्रेशन करवाने गई महिला का कोरोना वायरस सैम्पल पॉजिटिव आया। पंचकूला प्रशासन से सूचना मिलने के बाद लक्ष्मण कॉलोनी की 38 वर्षीय महिला को एलएनजेपी अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में दाखिल किया गया है। इस महिला के परिवार में पति और दोनों बच्चों सहित चारों लोगों के दोबारा सैम्पल लिए गए है।

इन सैम्पलों को जांच के लिए कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज करनाल में भेजा गया है। इतना ही नहीं इस महिला की कड़ी में गांव बारना से भी 23 सैम्पल लिए गए है। हालांकि इन 23 सैम्पलों का डीआरटी टेस्ट किया गया और सभी को रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस महिला का सैंपल पंचकूला में लिया गया था, अब यह मरीज वहीं काउंट होगा। कुरुक्षेत्र के कुल मरीजों में कोई इजाफा नहीं हुआ है।