32 राेडवेज ड्राइवराें व परिचालकों की हुई थर्मल स्क्रीनिंग

  • 32 राेडवेज ड्राइवराें व परिचालकांे की हुई थर्मल स्क्रीनिंग

महेंद्रगढ़. प्रवासी मजदूराें काे रेवाड़ी व अन्य जगह छाेड़कर आने वाले राेडवेज ड्राइवर व परिचालकाें की मंगलवार को स्वास्थ्य जांच हुई। डाॅ. संदीप सैनी के नेतृत्व में करीब 32 ड्राइवराें व परिचालकाें की पहले थर्मल स्क्रीनिंग की गई। बाद में उन्हें काेराेना से बचाव के लिए जागरूक किया गया। इस माैके पर डाॅ. संदीप सैनी ने सभी काे अपने घर में सात दिन तक रहने की हिदायत देते हुए कहा कि वाे लाॅकडाउन के नियमाें का पालन करें। बार-बार हाथ धाेएं। जरूरी हाेने पर ही घर से निकलें। साथ ही हल्का बुखार, खांसी, जुखाम की शिकायत हाेने पर तुरंत शिकित्सक काे दिखाएं।

चिकित्सक की सलाह पर टेस्ट कराएं। इस माैके पर बस स्टैंड इंचार्ज प्रमाेद कुमार ने भी सभी ड्राइवराें व परिचालकाें काे घर पर ही रहने की अपील की। विभाग के आदेश पर अपनी ड्यूटी आने व नियमाें का पालन करने का भी आग्रह किया। यहां हम आपकाे बता दें कि बीते एक सप्ताह से प्रशासन क्षेत्र में रुके प्रवासी मजदूराें काे उनके गृह राज्य में पहुंचाने के कार्य में जुटे हैं।

प्रशासन द्वारा प्रवासी मजदूराें काे राेडवेज की बसाें द्वारा इन्हें उनके गृह राज्य में जाने के लिए रेवाड़ी/नारनाैल रेलवे स्टेशन पर छोड़ा जा रहा है। इन बसाें के ड्राइवराें व परिचालकाें के बेहतर स्वास्थ्य के लिए मंगलवार प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की तरफ से बस स्टैंड परिसर में चैकअप कैंप लगाया गया था।