होमगार्ड जवान की ठेके की बजाय बैंक पर हुई तैनाती

  • पंचायत सदस्यों की एसपी से मांग-3 पुलिसकर्मियों की सीहमा में हो स्थाई तैनाती

सीहमा. दैनिक भास्कर की खबर का असर यह रहा कि समाचारपत्र में खबर देखने के कुछ घंटों बाद ही मंगलवार सुबह होमगार्ड के जवान की तैनाती सीहमा के शराब के ठेके से हटाकर वापस बैंक के आसपास लगा दी गई। सुबह 10 बजे बैंक खुलते ही होमगार्ड जवान सर्व हरियाणा बैंक की शाखा के बाहर ड्यूटी पर पहुंच गया और दिनभर अपनी ड्यूटी करता नजर आया।
होमगार्ड सत्यनारायण ने बताया कि पुलिस के उच्च अधिकारी उसे ड्यूटी के लिए जैसा आदेश देते है, वह तो वहीं पूरे करने को तैयार है। इसके चलते मंगलवार को बैंक के बाहर भीड़ भी कम नजर आई वहीं जो बैंक उपभोक्ता दिखे वो भी सोशल डिस्टेंसिंग में धैर्य के साथ बैंक के बाहर खड़े थे। सरपंच हरनाम सिंह ने बताया कि गांव सीहमा में पीएनबी, सर्व हरियाणा बैंक, किसान कॉपरेटिव सहित 3 बैंक है। गौरतलब है कि अब भी सीहमा में नियमित रूप से तीन पुलिसकर्मियों की नियुक्ति की आवश्यकता है।
तीन पुलिसकर्मियों की नियमित तैनाती की उठाई मांग-
सरपंच हरनाम सिंह, पंच हेमंत भारद्वाज, पंच करतार, पंच बीर सिंह, प्रमोद आदि ने एसपी नारनौल से कहा है कि सीहमा में स्थाई तौर पर 3 पुलिस कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई जाए, ताकि सीहमा बैंकों में उमड़ने वाली भीड़ को सोशल डिस्टेंसिंग व मुंह पर मास्क की अनिवार्यता कानून की पालना कराई जा सके। जिससे आमजन की सुरक्षा हो सके।