महेंद्रगढ़ शहर में मिला कोरोना संक्रमित जिले में मरीजों की संख्या बढ़कर हुई पांच

महेंद्रगढ़. जिला महेंद्रगढ़ में अब 4 नहीं, 5 पॉजिटिव केस हो गए है। नया मामला भी दिल्ली से आया, जो महेंद्रगढ़ के मोहल्ला महायचान में पाया गया। उसे भी रविवार नारनौल के अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
एक बात राहत की यह रही कि हुडा सेक्टर की हाउसिंग कॉॅलोनी में रहने वाले जीआरपीएफ के एक जवान के ससुर की रिपोर्ट रविवार देर शाम निगेटिव आई, क्योंकि पहले यह आशंका जताई जा रही थी कि उसके संपर्क में उसके परिवार समेत करीब 30 लोग आए थे।
इस कारण उसकी रिपोर्ट पर अनेक लोगों का भविष्य टिका हुआ है। वैसे उसके कार्यालय में काम करने वाले भूषण गांव के युवक की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। उसका सैंपल उन 90 लोगों के सैंपलों में शामिल है, जिन्हें पीजीआई भेजा गया है। सिविल सर्जन डॉ. अशोक कुमार ने बताया कि अभी तक जिले में कोरोना के 5 केस पॉजिटिव पाए गए हैं। आज एक नया केस महेंद्रगढ़ शहर के महायचान में पॉजिटिव पाया गया है। जिले से अभी तक कोरोना संदिग्ध 1862 सैंपल भेजे गए थे। उनमें 261 की रिपोर्ट आनी बाकी है। 1597 की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है। नारनौल में जो 4 लोग पॉजिटिव हैं, वे दिल्ली से आए थे। महेंद्रगढ़ में पाए गए पॉजिटिव केस की हिस्ट्री के बारे में पूछताछ की जा रही है।

पटीकरा आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किए गए रोगी
दूसरी ओर रविवार शाम पटीकरा स्थित आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज में नारनौल के नागरिक अस्पताल के कोरोना स्पेशल आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किए गए लोगों को शिफ्ट किया गया। इनमें जीआपीएफ दिल्ली के पॉजिटिव मिले तीनों जवान, मोहल्ला खड़खड़ी का दिल्ली से आया युवक, महेंद्रगढ़ से आया नया पॉजिटिव केस के अलावा 4 अन्य लोग शामिल थे। उधर हुडा सेक्टर की हाउसिंग कॉलोनी के प्रापर्टी डीलर की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उसे देर शाम अस्पताल के कोरोना वार्ड से डिस्चार्ज कर दिया गया।