फिरौती वसूलने के मामले में गैंगस्टर रणदीप राणा समेत चार गिरफ्तार

  • दुकानदार के दो बेटों को अगवा कर 5 लाख वसूलने का आरोप

अम्बाला. डिटेक्टिव स्टाफ कैंट ने गैंगस्टर रणदीप राणा समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हें सोमवार को अम्बाला सिटी कोर्ट में पेश किया जाएगा। वारदात के बाद सभी आरोपी बब्याल में ही छिपे हुए थे, जिन्हें गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने धर दबोचा है। गैंगस्टर राणा के खिलाफ कैंट सदर थाना में आहलूवालिया बिल्डिंग निवासी सत्यम सूद की शिकायत पर किडनैपिंग, रास्ता रोककर मारपीट, आर्म्स एक्ट, जबरदस्ती वसूली करने का केस दर्ज किया था।
पुलिस को दी शिकायत में सत्यम सूद ने आरोप लगाया था कि शुक्रवार दोपहर को साढ़े 3 बजे जब एकता विहार में रहने वाले दोस्त हर्ष के घर से लौट रहा था तो रणदीप राणा ने अपने साथी गौरव राणा, अंकित पांडेय और एक्टिवा पर आए जानू ने रामकिशन कॉलोनी में रोक लिया था। सत्यम सूद अपनी अपनी कार में था इसलिए रणदीप राणा ने कार में घुस कर शिवम सूद से मारपीट की थी। इसके बाद कपड़े उतारने की बात कहीं थी। मना करने पर किडनैप करके पहले कृष्णा नगर में एक मोबाइल शॉप और फिर बब्याल में ले जाकर चार घंटे तक किडनैप करके रखा गया था।
रामकिशन कॉलोनी में रहने वाले अमन उर्फ गप्पू ने पांच लाख रुपए देकर उसे छुड़वाया था। पुलिस की मानें तो सत्यम पर आर्म्स एक्ट के तहत एक केस दर्ज हुआ था। जिसके चलते कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया गया था जहां पर रणदीप राणा और सत्यम के बीच में एक युवती को लेकर तकरार हुई थी। गैंगस्टर राणा ने बाहर आने के बाद ही वारदात को अंजाम दिया था।