सेल्फी विद-मॉम और कार्ड मेकिंग से दिल को छू जाने वाले पल

  • लॉकडाउन में स्कूल बंद घर में किसी ने मां के साथ सेल्फी ली तो किसी ने अपनी भावनाएं कागज पर उकेरी
  • क्लास इंचार्ज ने खुद की और मां की फोटो शेयर कर किया प्रोत्साहित

हिसार. राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सातरोड की बारहवीं की छात्राओं के वाट्स एप ग्रुप में मां के साथ सेल्फी शेयर करने का कंपीटिशन हुआ। इसका आगाज़ क्लास इंचार्ज अर्चना सुहासिनी ने अपनी मां के साथ अपनी फोटो शेयर करके किया और साथ ही लड़कियों को भी मां के साथ सिंदर तस्वीर लेने के लिए प्रोत्साहित भी किया। इसके बाद सभी छात्रों ने भी फोटो शेयर किए।

ऑनलाइन कंपीटिशन, ब्लूमिंग डेल्स स्कूल के स्टूडेंट्स ने शेयर की ममता भरी पेंटिंग्स

ब्लूमिंग डेल्स स्कूल ने बच्चों के लिए ऑनलाइन पेंटिंग और कार्ड मेकिंग कंपीटिशन करवाया। इसमे विद्यार्थियों ने सुंदर कार्ड और पेटिंग्स के साथ- साथ एक छात्रा फ़ोटो से मोम लिखकर कोलाज भी बनाया। इसमें स्कूल के बच्चों ने बढ़ -चढ़ कर पार्टिसिपेट किया। टीचर्स ने ऑनलाइन कार्ड ओर पेटिंग देखकर वाट्सएप्प पर ही बच्चों को रिमार्क्स दिए।

सेंट एन्थनी स्कूल के 250 बच्चों ने बनाये कार्ड

सेंट एन्थनी स्कूल में भी पहली से दसवीं क्लास के स्टूडेंट्स के लिए कार्ड मेकिंग कंपीटिशन रखा गया। इसमें 250 बच्चों ने कार्ड बनाकर क्लास इंचार्ज से शेयर किए। इसके बाद रिजल्ट भी निकले गए। टीचर्स ने कार्ड को मदर्स डे से पहले ही तैयार करवा लिए थे।

प्रिसीडियम स्कूल ने बच्चों की कविताएं, किस्से और कार्ड किए साझा

प्रिसीडियम स्कूल में भी मदर्स डे अत्यंत स्नेह पूर्ण तरीके से मनाया गया। इस अवसर पर बच्चों ने ऑनलाइन कक्षा के दौरान अपनी माता के साथ के स्नेह को दर्शाते हुए कुछ कविताएं और किस्से सुनाए। उनके अपनी माता के साथ बिताए गए यादगार पलों की तस्वीरें, उनके लिए बनाए गए कार्ड तथा लजीज व्यंजनों की वीडियो बनाकर अध्यापकों के साथ सांझा की।