भयाना से मिले सुजीत, एसडीएम भी रहे मौजूद विधायक बोले-सब कुछ गलतफहमी से हुआ

हांसी. भाजपा के जिला महामंत्री सुजीत कुमार और एसडीएम डॉ. जितेंद्र अहलावत में हुई हॉट-टॉक पूरे दिन सियासी गलियारे में छाई रही। विरोधी दलों के नेताओं ने सुजीत कुमार को आड़े हाथ लिया और सरकार तथा संगठन से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वहीं, सुजीत शाम को हांसी आए और पार्टी विधायक विनोद भयाना से मुलाकात की।

मुलाकात के दौरान एसडीएम डॉ. अहलावत भी मौजूद रहे। तीनों की मुलाकात को सार्वजनिक नहीं किया गया। न ही किसी को जानकारी दी गई। मुलाकात के बाद विधायक भयाना ने महज इतना कहा कि किसी की किसी के प्रति कोई दुर्भावना नहीं थी। सब कुछ गलतफहमी में हुआ। शाम को सरपंच एसोसिएशन एसडीएम के समर्थन में उतर आई। एसोसिएशन के जिला प्रधान और देपल के सरपंच अशोक मलिक ने कहा कि एसडीएम डॉ. अहलावत सुलझे हुए इंसान हैं और महामारी के संकट के दौर में एक अच्छे प्रशासनिक अधिकारी के रूप में जिम्मेदारी का निर्वाह कर रहे हैं।

भाजपा नेता सुजीत कुमार द्वारा किया व्यवहार अशोभनीय और निंदनीय है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो एसोसिएशन जिला प्रशासन के माध्यम से सीएम को ज्ञापन भेजेगी। इस बीच आम आदमी पार्टी के सचिन जैन ने कहा कि एसडीएम के कामकाज के तरीके से हांसी की जनता उनकी मुरीद है और उनका सम्मान करती है। ऐसे में एक नेता का कानून का पालन करने के बजाय उनसे बहस करना गलत है। उन पर कार्रवाई होनी चाहिए।