तेज बुखार में रिक्शा पर दवाई लेने जा रहा युवक सड़क पर गिरा, मां के सामने तोड़ा दम

  • फरीदाबाद के सेक्टर-22 की घटना, कोरोना से मौत का जताया जा रहा शक
  • मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमॉर्टम और कोरोना सैंपल की रिपोर्ट के बाद होगा

फरीदाबाद. फरीदाबाद में रविवार को एक युवक की बीच सड़क पर मौत हो गई। वह अपनी मां के साथ रिक्शा पर सवार होकर दवाई लेने जा रहा था, अचानक से गिरा और उसकी मौत हो गई। कोरोना के चलते सड़क पर पड़े युवक को उठाने के लिए कोई आगे नहीं आया। अभी तक मौत के कारणों का नहीं पता चल पाया है, पोस्टमॉर्टम के बाद इसका खुलासा होगा। कोरोना का शक जताया जा रहा है।

घटना फरीदाबाद के सेक्टर-22 की है। करीब 25 वर्षीय सिख युवक को तेज बुखार था। वह अपनी मां के साथ रिक्शा में सवार होकर दवाई लेने के लिए जा रहा था। उसकी मां ने बताया कि बेटे को बुखार था, उसका इलाज चल रहा था। दवाई दिलवाने जा रही थी। बड़ा दुखद यह रहा कि उस मां के मृतक बेटे को उठाने के लिए कोई आगे नहीं आया। अब पोस्टमॉर्टम के बाद ही मौत की वजह पता चल पाएगी।

फरीदाबाद में कोरोना से हुई तीसरी मौत

फरीदाबाद में कोरोना की वजह से तीसरी मौत हो गई है जबकि प्रदेश में 10वीं मौत है। फरीदाबाद के ईएसआई अस्पताल में भर्ती 73 साल की एक शुगर पेशेंट महिला ने दम तोड़ दिया। महिला आशा सूरी फरीदाबाद के सेक्टर-29 की रहने वाली थी। बीती 6 मई को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उन्हें ईएसआई अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।