अग्रोहा में सिरसा के युवक की इलाज के दौरान मौत, रिपोर्ट आई थी निगेटिव

  • किडनी में तकलीफ के कारण युवक को मेडिकल कॉलेज में किया गया था भर्ती, करवाई गई थी कोरोना के लिए भी सैंपलिंग

अग्रोहा. महाराजा अग्रसेन मेडिकल कॉलेज अग्रोहा में सात पॉजिटिव मरीजों सहित 38 संदिग्ध मरीजों का इलाज चल रहा है। उपचार के दौरान कोरोना निगेटिव एक युवक की मौत हो गई। जिसके शव को परिजनों को सौंप दिया है। मेडिकल कॉलेज के नोडल अधिकारी एवं डीएमएस डाॅ. राजीव चौहान ने बताया कि शुक्रवार को कोविड हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में 7 पॉजिटिव सहित 32 संदिग्ध लोग उपचाराधीन थे। जिनमें से 24 लोगों के सैंपल भेजे गए हैं। शनिवार को मेडिकल कॉलेज 6 संदिग्ध लोग भर्ती हुए हैं। जिनके साथ ही आइसोलेशन वार्ड में 7 पॉजिटिव मरीज सहित 38 संदिग्ध लोग भर्ती है। शनिवार को ओपीडी में 14 लोग जांच के लिए आए। जिनमें से 6 लोगों को भर्ती करने के बाद आठ लोगों को क्वारेंटाइन होम भेज दिया गया है। वहीं, मेडिकल कॉलेज के नोडल अधिकारी डाॅ. राजीव चौहान ने बताया कि सिरसा के हंजीरा से एक युवक शुक्रवार रात को संदिग्ध हालत में आया था। जिसको कोविड हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया था और उसका सैंपल कोरोना की जांच के लिए भेजा गया था। उसने शनिवार सुबह उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। युवक की मौत किडनी में दिक्कत से हुई है।

24 लोगों की रिपोर्ट आई निगेटिव
डीएमएस डाॅ. संदीप राणा ने बताया कि मेडिकल कॉलेज में भर्ती 38 लोग भर्ती हैं। जिनमें 24 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। जिनकी सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिसके बाद राहत की सांस ली है। अभी संदिग्ध सात लोगों के सैंपल ओर भेजे गए हैं। मेडिकल कॉलेज के आईसीयू विभाग में भी एक 76 वर्षीय महिला को भर्ती किया गया है। जिसका सैंपल भेजा गया है।

दडौली के युवक का चौथी बार सैंपल भेजा
डाॅ. चौहान ने बताया कि दडौली का एक पॉजिटिव मरीज आइसोलेशन वार्ड में पिछले 14 दिनों से उपचाराधीन है। जिसकी तीन बार पॉजिटिव रिपोर्ट आ चुकी है। अब चौथी बार जांच के लिए सैंपल भेजा गया है। जिलावासियों व मेडिकल के चिकित्सकों ने युवक के सैंपल का बेसबरी से इंतजार है। इसके अलावा 6 पॉजिटिव मरीजों के भी सैंपल रविवार को भेजे जाएंगे। सभी की हालत में काफी सुधार है।