सरकार ने महिला के खाते में भेजे थे 500 रुपए, बेटा 5 लाख की लग्जरी कार में निकलवाने गया, चोर कार ले गए

यमुनानगर. चोर ने ट्रांसपोर्टर की लग्जरी गाड़ी चोरी कर ली। ट्रांसपोर्टर सरकार द्वारा मां के अकाउंट में भेजे गए 500 रुपए निकलवाने के लिए गया था। इसी दौरान लग्जरी कार SX4 चोरी हो गई। इस नई कार का रेट आठ से नौ लाख के बीच है। वहीं जो कार चोरी हुई है, वह भी करीब 5 लाख रुपए कीमत की बताई जा रही है। वारदात कैंप में दिनदहाड़े हुई। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है।
सीसीटीवी के रिकार्ड के आधार पर पुलिस चोर की पहचान करने में लगी है, लेकिन उसका कुछ पता नहीं लग पाया। फर्कपुर पुलिस ने इस मामले में चोरी का केस दर्ज कर लिया है। हमीदा निवासी मनोज कुमार ने बताया वह कैंप में बैंक मित्र ग्रोवर की दुकान पर अपनी मां के खाते से पैसे निकलवाने आया था क्योंकि सरकार ने लोगों के अकाउंट में 500-500 रुपए भेजे हैं। वहां पर दुकानदार ने कहा कि जिसका अकाउंट है, उसे लेकर आना पड़ेगा। तभी पैसे निकल पाएंगे। वहीं उसने दूसरी राय दी कि यह पैसे एटीएम से निकाले जा सकते हैं। इस पर वह एटीएम से पैसे निकलवाने के लिए वहीं पर कार खड़ी कर चला गया। वहां पर भीड़ ज्यादा होने से उसे समय लग गया। जब वहां से आया तो देखा कि उसकी कार वहां से गायब थी। उसने तभी सूचना पुलिस को दी। पास में लगे सीसीटीवी की जांच की तो देखा कि एक युवक आता है और वह कार में चाबी लगाकर खिड़की खोल देता है। इसके बाद का स्टार्ट कर वह वहां से फरार हो जाता है।
मनोज ने बताया कि उसने कार में सेंट्रल लॉक लगाया हुआ है, लेकिन कुछ दिक्कत की वजह से वह यूज नहीं हो पाता। जब वह कार खड़ी कर गया तो यह चेक नहीं कर पाया था कि लॉक ठीक से लगे या नहीं। बता दें लाॅकडाउन में सरकार ने लोगों की आर्थिक मदद के लिए उनके अकाउंट में 500-500 रुपए भेजे हैं। इन्हें निकलवाने के लिए ही मनोज कार लेकर आया था। गांधी नगर पुलिस चौकी इंचार्ज अनिल राणा ने बताया सीसीटीवी खंगाल रहे हैं। कार चोरी करने वाले की शिनाख्त की जा रही है।