शहर में दुकानों का टाइम टेबल बदला, अब बाजार क्षेत्र के अनुसार दो-दो दिन रहेंगे खुले

चरखी. जिलाधीश श्यामलाल पूनिया ने राजस्व प्रबंधन अधिनियम के तहत दादरी शहर के बाजारों को क्षेत्र अनुसार दो-दो दिन खुला रखने के आदेश जारी किए हैं। दुकानों का समय सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक का रहेगा। पूनिया ने शुक्रवार को जारी किए आदेश में बताया है कि कोविड-19 महामारी की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन ने शहर के बाजार को एरिया अनुसार दो-दो दिन की अवधि में खोलने का निर्णय लिया है।
जानिए… सोमवार और गुरुवार को खुलेंगे ये बाजार : आदेश के मुताबिक सोमवार व गुरूवार को बस स्टैंड रोड, परशुराम चौक से लोहारू रोड, महेंद्रगढ़ चुंगी, आदर्श धर्मशाला, महेंद्रगढ़ बाईपास ऑटो मार्केट, हीरा चौक, सुभाष चौक, गामड़ी रोड, अंबेडकर चौक से पुरानी सब्जी मंडी रोड, वैश्य स्कूल के आसपास की मार्केट तथा ढाणी फाटक, दिल्ली रोड से समसपुर रोड तक का बाजार खुला रहेेगा।

जानिए… ये मंगलवार व शुक्रवार को खुलेंगे

दिल्ली रोड मार्केट, आश्रम रोड, पुरानी अनाजमंडी के पीछे वाली मार्केट, काठ मंडी, काठ मंडी के पीछे वाली रोड व पुराना झज्जर रोड की मार्केट और परशुराम चौक से लाला लाजपत राय चौक, पुराना बस स्टैंड रोड, घिकाड़ा रोड, परशुराम चौक से सरदार झाड़ू सिंह चौक व रोहतक फाटक तक की मार्केट भी खुली रहेंगी।

बुधवार और शनिवार को खुलेंगी ये दुकानें

लाला लाजपत राय चौक से सीसीआई फाटक, शहीद मार्केट, गांधी मार्केट, रासीवासिया मार्केट, तिकोना पार्क, चंपापुरी, रोहतक फाटक से सीसीआई बाईपास रोड, नए बसस्टैंड के समीप की गली की दुकानें खुलेंगी।