पिता की अस्थियां लेकर भिवानी से गढ़मुक्तेश्वर जा रहे बेटे की कार-कैंटर से टकराई, बेटे समेत तीन की मौत

  • उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एनएच-9 पर हुआ सड़क हादसा
  • हादसे में भिवानी के लोहारी जाटू से गए तीन लोगों की मौत

भिवानी/हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ में कुचेसर चौपले के पास शुक्रवार अलसुबह एनएच-9 पर एक कैंटर और कार की भीषण टक्कर हो गई। कार सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जो हरियाणा के भिवानी जिले के लोहारी जाटू के रहने वाले थे। मृतकों में शामिल एक व्यक्ति अपने पिता की अस्थियां विसर्जित करने के लिए गढ़मुक्तेश्वर जा रहे थे। बीच रास्ते में यह हादसा हो गया। कैंटर चालक व क्लीनर गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

कार की टक्कर इस कैंटर के साथ हुई थी, जिसके बाद दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

बाबूगढ़ थाना निरीक्षक उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि मृतकों की पहचान सुंदर, संजय और कार चालक सुरेश उर्फ पप्पू के रूप में हुई है। सुंदर अपने पिता की अस्थियां विसर्जित करने के लिए अपने रिश्तेदार एवं कार चालक के साथ भिवानी के लोहारी जाटू से गढ़ मुक्तेश्वर के लिए निकला था। हापुड़ के नजदीक कुचेसर चौपले से आगे एनएच-9 पर उनकी कार और एक कैंटर की जोरदार टक्कर हुई। इसमें कार सवार तीनों लोगों की मौत हो गई।

राठौर ने बताया कि कैंटर चालक रोहित और क्लीनर हरीश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रोहित की हालत नाजुक है। उन्होंने बताया कि हादसे में मारे गए तीनों लोगों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं। हादसे की सूचना मृतकों के परिजन को दे दी गई है।